ग्वालियर में दो भाइयों के बीच हुआ झगड़ा चली गोली, सड़क से गुजर रहे छात्र को लगी

Monday, Sep 02, 2024-12:23 PM (IST)

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले में दो भाइयों के बीच झगड़ा हो गया, आपको बता दें इस दौरान गोली चल गई और सड़क से निकल रहे छात्र को यह गोली लगी है। गोली छात्र के हाथ से टकराकर कमर में जा लगी। छात्र घायल हो गया है और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। यह घटना रविवार देर रात की है, छात्र थाटीपुर में किराए पर रहकर पढ़ाई कर रहा था। फायर करने वाले आरोपी की पुलिस तलाश कर रही है फिलहाल आरोपी फरार है। प्राप्त जानकारी के अनुसार थाटीपुर थाना क्षेत्र में आने वाले चौहान प्याऊ पर रहने वाले नंदू चौहान ने अपने भाई भानू से पारिवारिक विवाद के कारण फायर कर दिया।

 प्रॉपर्टी के बंटवारे को लेकर दोनों भाइयों में विवाद चल रहा है, गोली नंदू के भाई को ना लगते हुए उसके घर के सामने से निकल रहे 17 साल के रोहित पचौरी को लग गई, रोहित डबरा का रहने वाला है और थाटीपुर में रहकर पढ़ाई कर रहा है, गोली लगते ही छात्र की चीख निकल गई और वह बेहोश हो गया और वहीं गिर पड़ा।

PunjabKesariतत्काल आसपास के लोगों ने फायरिंग करने वाले के परिजनों ने छात्र को फूलबाग के प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया, अभी छात्र की हालत खतरे से बाहर है। रोहित 12वीं का छात्र है और कोचिंग से लौटकर अपने रूम पर जा रहा था ,इस मामले में थाटीपुर थाना पुलिस का कहना है कि दो भाइयों के झगड़े में चली गोली छात्र को लगी है मामले की जांच की जा रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News