सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर FIR दर्ज, मेडिकल स्टोर संचालक से एक करोड़ रुपए मांगने का आरोप..

3/1/2024 10:40:56 AM

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम जिले में सैलाना विधायक कमलेश्वर डोडियार पर मामला दर्ज हुआ है। आपको बता दें कि विधायक पर मेडिकल स्टोर संचालक से एक करोड़ रुपए मांगने का आरोप है। गुरुवार को पुलिस ने सैलाना थाने में विधायक डोडियार के खिलाफ वसूली समेत कई धाराओं में मामला दर्ज किया है।उल्लेखनीय है की सैलाना से जयस समर्थित बाप पार्टी के विधायक कमलेश्वर डोडियार की बाजना के मेडिकल स्टोर संचालक तपन राय ने शिकायत की थी और एक करोड़ रुपए मांगने और क्षेत्र में काम करने  को लेकर धमकाया गया था। जिसको लेकर एसपी  को शिकायत की गई थी। यहां एसपी ने सैलाना एसडीओपी को मामले की  जांच कर रिपोर्ट सौंपी  थी। जिसके बाद सैलाना थाना पुलिस ने इस मामले में विधायक और उसके विधायक प्रतिनिधि दशरथ डिंडोर के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।


इसके साथ एसपी ने कहा है कि सैलाना विधायक के खिलाफ अन्य व्यापारी भी लगातार शिकायत कर रहे थे। अगर कोई इस मामले को लेकर  खुलकर सामने आता है या लिखित में शिकायत करता है तो उनकी तरफ से भी आगे की कार्रवाई की जाएगी। साथ ही एसपी ने बताया की एक वॉइस रिकॉर्डिंग भी चल रही है उसको लेकर भी जांच की जा रही है। एसपी ने बताया कि यह एक गैर जमानती धारा है और इसमें 10 साल तक की सजा है। इस मामले में जल्द ही गिरफ्तारी की जाएगी। 

PunjabKesari
जानिए क्या था पूरा मामला

दरअसल रतलाम जिले के सैलाना विधानसभा से विधायक कमलेश्वर डोडियार 23 फरवरी शुक्रवार को बाजना में एक मेडिकल स्टोर संचालक के यहां पहुंचे और कार्रवाई के लिए अधिकारियों को बुलाया। विधायक का कहना है कि वहां इसलिए गए थे क्योंकि वहां पर अवेध काम होते हैं। बिना किसी डिग्री के डॉक्टर इलाज कर रहा था। उसके पास कोई भी डिग्री नहीं है। ऐसे गलत काम करने वालों को मेरे क्षेत्र में नहीं रहने दूंगा। मेडिकल स्टोर संचालक तपन राय का कहना है कि विधायक ने एक करोड़ रुपए मांगे है। विधायक का यह भी कहना है कि आने वाले समय में उनके विधानसभा क्षेत्र में जितने भी बंगाली डॉक्टर या अन्य डॉक्टर है जो गलत तरीके से इलाज कर रहे हैं उनके विरुद्ध वह कार्रवाई करवाएंगे।

वीडियो जारी कर डॉक्टर ने लगाया था आरोप

PunjabKesari
विवादो में घिरे विधायक से जुड़ी सबसे दिलचस्प बात यह है की बाजना में जिस डॉक्टर तपन के यहां कमलेश्वर डोडियार गए थे। उन्होंने एक वीडियो जारी कर कहा कि विधायक डोडियार ने उन्हें 19 तारीख को उनके बंगले पर बुलाया था। वह अपने अंकल को भी साथ लेकर गए थे। परंतु उन्होंने वहां पर उनको बाहर खड़ा करवा दिया। मेरी तलाशी लेकर मोबाइल आदि बाहर रखवा दिए थे। इसके पश्चात मेरी डिग्री और मेडिकल स्टोर आदि के बारे में बातचीत की। मैंने बताया कि मैं फार्मासिस्ट हूं तथा मेरे पास उसका सर्टिफिकेट है तो उन्होंने मुझसे पूछा कितना कर सकते हो और इशारे में मुझे कुछ मांग की। बाद में बोला कि यदि एक करोड़ रुपए दोगे तो तुम्हें यहां पर रहने दूंगा। इसके बाद शुक्रवार को विधायक मेरे क्लीनिक और मेडिकल पर आए लगभग 3 घंटे तक यहां पर बैठे रहे। उन्होंने बोला कि तूमने मेरे प्रतिनिधि दशरथ डिंडोर जिसको मैंने भेजा था उससे भी बात नहीं करी। अब तो तुझे जेल भेज कर रहूंगा।


डॉक्टर तपन राय का कहना था कि जाते-जाते भी उन्होंने बोला इसमें कुछ रिवर्स हो सकता है बता कितना दे सकता है। विवादो में घिरे विधायक कमलेश्वर डोडियार से जब इस मामले में पूछा तो उनका कहना था कि बहुत ही अवैध तरीके से डॉक्टर यहां पर काम कर रहे हैं और उनको रोकना जरूरी है। मैं बजाना और अन्य क्षेत्र के सभी डॉक्टरों के खिलाफ कार्रवाई करवाऊंगा और इसलिए वहां पर गया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News