कांग्रेस विधायक वीरसिंह भूरिया के खिलाफ बड़ी कार्रवाई, BJP प्रत्याशी पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर मामला दर्ज

3/28/2024 1:08:19 PM

झाबुआ (जावेद पठान): लोकसभा चुनाव से पहले कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा है। थांदला से कांग्रेस विधायक वीरसिंह भूरिया मुश्किलों से घिरते नजर आ रहे हैं। विधायक के खिलाफ आचार संहिता का उल्लंघन करने के आरोप में बड़ी कार्रवाई हुई है। विधायक वीरसिंह भूरिया के खिलाफ काकनवानी थाने में एफआईआर दर्ज की गई है। यह एफआईआर मेघनगर तहसीलदार विजेंद्र कटारिया द्वारा दर्ज कराई गई है। एफएसटी टीम द्वारा रिपोर्ट प्रस्तुत करने के बाद मेघनगर तहसीलदार ने उसे आचार संहिता का उल्लंघन माना। इसके बाद धारा 188 के अंतर्गत एफआईआर दर्ज हुई है।

PunjabKesari

ये है पूरा मामला

बता दें कि बुधवार को सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें विधायक वीरसिंह भूरिया द्वारा भाजपा के लोकसभा प्रत्याशी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की गई थी। यही नहीं वायरल वीडियो में चुनाव में कांग्रेसी कार्यकर्ताओं को हिंसा के लिए उकसाने का आरोप भी उन पर लग रहा था।

मामले में विधायक वीरसिंह भूरिया ने कल प्रेस कांन्फ्रेंस कर बताया था कि जो वीडियो वायरल हो रहा है वो एडिटेड वीडियो है। हालांकि वीडियो वायरल होते ही राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई थी और इस मामले ने कल तूल पकड़ लिया था। उसके बाद विधायक के खिलाफ पुतला दहन भी किया गया और आज एफआईआर दर्ज की गई है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News