BJP में जाने के बाद 3 बार के विधायक कमलेश शाह बोले- कांग्रेस में रहकर अमरवाड़ा का विकास संभव नहीं था...

3/29/2024 8:22:49 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह): छिंदवाड़ा से कांग्रेस को बड़ा झटका देते हुए अमरवाड़ा विधायक राजा कमलेश शाह आज भाजपा में शामिल हो गए। उन्होंने कांग्रेस की प्राथमिक सदस्यता और विधायक पद से इस्तीफा देकर सीएम हाउस में डॉ मोहन यादव व अन्य भाजपा नेताओं की मौजूदगी में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की। भाजपा में जाने के बाद कमलेश शाह ने कांग्रेस छोड़ने की वजह बताते हुए छिंदवाड़ा सासंद नकुलनाथ पर कई गंभीर आरोप लगाए।

PunjabKesari

कमलेश शाह ने भाजपा का दुपट्टा ओढ़ने के बाद कहा कि क्षेत्र के विकास और जनता की सेवा करने भाजपा की सदस्यता ग्रहण की है I कांग्रेस में रहकर जनता की सेवा और क्षेत्र का विकास कराना सम्भव नहीं था।  कांग्रेस में लगातार नकुलनाथ द्वारा आदिवासियों का अपमान किया जा रहा है I कांग्रेस में रहकर अमरवाड़ा क्षेत्र का विकास करना संभव नहीं रह गया है।

PunjabKesari

राजा कमलेश शाह ने आगे कहा कि छिंदवाड़ा के सांसद नकुल नाथ चुने हुए जनप्रतिनिधियों, आदिवासी समाज के नेताओं और कार्यकर्ताओं का अपमान करते हैं। डबल इंजन की सरकार के साथ क्षेत्र का विकास करने और आदिवासी समाज की समस्याओं के निराकरण के लिए वे भाजपा में शामिल हो रहे हैं। छिंदवाड़ा लोकसभा का विकास स्थानीय व्यक्ति को सांसद बनाए बगैर नहीं हो सकता इसलिए विवेक बंटी साहू को जिताकर संसद भेजना जरूरी है I नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री मोहन यादव की डबल इंजन सरकार से क्षेत्र में उद्योग, रोजगार, सिंचाई के डेम, सड़कें बनाकर विकास कराएंगे I उन्होंने कहा मोदी की गारंटी के साथ छिंदवाड़ा से भाजपा का सांसद बनना तय है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News