शादीशुदा SI ने महिला आरक्षक को दिया धोखा, कुंवारा बताकर बनाता रहा अवैध संबंध

3/8/2021 6:34:14 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर के तेजाजी नगर थाना पुलिस ने एक महिला आरक्षक की शिकायत पर एसआई के खिलाफ रेप का मामला दर्ज किया है। खुद को कुंवारा बताकर इंदौर में पदस्थ एक महिला आरक्षक से एक सब इंस्पेक्टर संबंध बनाता रहा। जब महिला आरक्षक को पता चला कि वह शादीशुदा है तो उसने विरोध किया और थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई। आखिरकार पुलिस ने सब इंस्पेक्टर के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है।

महिला आरक्षक ने बताया कि वह तेजाजी नगर क्षेत्र में रहती है। आरोपी एसआई भी तीन साल से इंदौर में ही पदस्थ था। उसने खुद को कुंआरा बताकर महिला आरक्षक के साथ लिव इन रिलेशन में रहा बाद में महिला आरक्षक को पता चला कि उसने झूठ बोला है तो फिर उसने शादी करने को कहा।

इस पर वह मुकर गया। आखिरकार महिला आरक्षक ने थाने में केस दर्ज करवाया। एसआई अभी मंदसौर में पदस्थ है। जब वह इंदौर में पदस्थ था तो उन दोनों के बीच प्रेम प्रसंग हो गया था। इस दौरान आरोपी ने कई बार उसके साथ रिलेशन बनाया।

आरोपी महिला आरक्षक को शादी का झांसा देता रहा, लेकिन बाद में महिला को पता चला की आरोपी पहले से शादीशुदा है और उसके दो बच्चे हैं। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी को पकड़ने के लिए टीम को मंदसौर भेज दिया है।


Content Writer

shahil sharma

Related News