केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह का छत्तीसगढ़ दौरा, पीएम आवास योजना को लेकर भूपेश सरकार पर लगाएं ये आरोप

7/13/2022 5:56:54 PM

रायपुर (सतेंद्र शर्मा): केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह (central minister giriraj singh) छत्तीसगढ़ दौरे पर हैं। गिरिराज सिंह (giriraj singh) तीन दिवसीय कोरबा प्रवास (korba tour) पर रहेंगे। इस दौरान केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह आज रात एनटीपीसी (NTPC) के अतिथिगृह पहुंचेंगे। केंद्रीय मंत्री 14 जुलाई को सुबह 10:00 बजे नेशनल वाटरशेड कॉन्फ्रेंस (National Watershed Conference) में शामिल होंगे। इसके बाद जिला प्रशासन की बैठक के साथ योजनाओं से लाभान्वित लाभार्थियों से भी चर्चा करेंगे। इसके साथ 15 जुलाई को विकास कार्य स्थलों का भी दौरा करेंगे।  

पीएम आवास को लेकर भूपेश सरकार पर पूछे सवाल 

रायपुर पहुंचते ही केंद्रीय मंत्री गिरिराज सिंह ने कहा कि स्वाभाविक है 3 दिनों की यात्रा में विभाग से जुड़े हुए कामों की समीक्षा हम करेंगे। केंद्र सरकार (central government) द्वारा गरीबों के लिए चलाए जा रहे प्रधानमंत्री आवास योजना (pm awas scheme) के तहत गरीबों का घर नहीं दे पा रही कांग्रेस सरकार (congress government) से आग्रह करूंगा कि उनका मैचिंग ग्रैंड दे और गरीबों को घर दे। 

PunjabKesari

गिरिराज सिंह (giriraj singh) ने आगे कहा कि मैं नहीं पूछ रहा कि राज्य सरकार मनरेगा (mgnrega) के पैसे का क्या कर रही है? मैं जान तो लूं कि मनरेगा जो हंड्रेड परसेंट भारत सरकार का है किस मद में खर्च कर रहे हो।    


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Recommended News

Related News