गुना में भूसा फैक्ट्री के चौकीदार की संदिग्ध मौत के बाद बवाल, आक्रोशित परिजनों ने किया चक्काजाम..

3/11/2024 4:36:39 PM

गुना। (मिसबाह नूर): मध्य प्रदेश के गुना जिले में भूसा फैक्ट्री में एक चौकीदार की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। इसके बाद परिजनों और चौकीदार के रिश्तेदारों ने जमकर हंगामा किया और चौकीदार की हत्या करने का संदेह जताते हुए कलेक्टर से मिलने के लिए पहुंचे। जब कलेक्टर से मुलाकात नहीं हुई तो हनुमान चौराहा पर पहुंचकर जाम लगा दिया। इस मामले में चौकीदार के परिजनों ने आरोप लगाया है कि पुलिस भूसा फैक्ट्री के मालिक का सहयोग कर रही है। 

PunjabKesari

आपको बता दें की गजानंद लोधा 45 साल का थे और सोमवार की सुबह उसकी मौत की सूचना परिजनों को मिली थी। मृतक के शव का पोस्टमार्टम कराने से पहले मृतक के परिजन फैक्ट्री के मालिक पर हत्या का केस दर्ज करने की मांग करने लगे। मृतक के परिजन मुकेश राठौर जो की भूसा फैक्ट्री का मालिक है उसके खिलाफ हत्या का केस दर्ज करने की मांग कर रहे थे। पुलिस का कहना था कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद कार्रवाई की जाएगी। जिस पर मृतक के परिजनों ने हंगामा शुरू कर दिया और पुलिस पर भूसा फैक्ट्री मालिक से मिली भगत करने का आरोप लगाया और कलेक्ट्रेट पहुंचे यहां पर कलेक्टर से मुलाकात नहीं होने के बाद हनुमान चौराहा पहुंचकर पुलिस के खिलाफ मृतक के परिजनों ने जमकर नारेबाजी की ओर जाम लगा दिया।

PunjabKesari

 मृतक के परिजनों  ने आरोप लगाया है कि मुकेश राठौर ने गजानंद के साथ चोरी का आरोप लगाते हुए मारपीट की थी। इसके बाद मृतक के परिजनों को बताया गया कि कलेक्टर से वह मुलाकात कर सकते हैं। इसके बाद कलेक्टर अमनवीर सिंह ने मृतक के परिजनों से मुलाकात कर उन्हें आश्वासन दिया है कि गजानंद का पोस्टमार्टम चिकित्सकों के पैनल द्वारा किया जाएगा। इसके बाद रिपोर्ट आने पर तत्काल कार्रवाई होगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News