छतरपुर : मस्जिद में बम की सूचना से मचा हड़कंप, जांच में जुटी पुलिस, सच्चाई जान सबके उड़े होश

Tuesday, Oct 22, 2024-08:05 PM (IST)

छतरपुर (राजेश चौरसिया) : छतरपुर में मस्जिद में बम होने की सूचना से हड़कंप मच गया। पुलिस ने तुरंत एक्शन में आई और बम निरोधक दस्ते के साथ मस्जिद परिसर में बम की तलाश में जुट गई। डॉग स्क्वायड की टीम भी बम ढूंढने में जुटी रही। सीएसपी सहित भारी पुलिस बल मौके पर मौजूद रही। लेकिन काफी तलाश के बाद भी पुलिस के हाथ खाली के खाली रहे। जल्द ही पुलिस प्रशासन को बात समझ आ गई कि किसी ने बम की अफवाह उड़ाई है।

PunjabKesari

सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत सिंघाड़ी नदी के पास स्थित सुल्तानुल हिंद मस्जिद में एक पत्र मिला जिसमें लिखा था मस्जिद में बम रखा गया है इस बात को कोई हल्के में न ले। उक्त पत्र पढ़कर लोगों में हड़कंप मच गया। लोगों ने इसकी सूचना तत्काल थाना सिविल लाइन पुलिस को दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच-पड़ताल की है।

PunjabKesari

●मस्जिद के इमाम मोहम्मद शराफत खान ने बताया

मस्जिद के इमाम मोहम्मद शराफत खान ने बताया कि दोपहर की नमाज के वक्त उन्हें एक पर्चा मिला जिसमें बुन्देली भाषा में मस्जिद में बम रखने की बात कही गई थी। उन्होंने इस पर्चे को मस्जिद में नमाज पढ़ने आए लोगों को दिखाया और इसके बाद तत्काल पुलिस को सूचना दी। मौके पर सीएसपी अमन मिश्रा, सिविल लाइ थाना प्रभारी बाल्मीक चौबे, बम स्क्वॉयड व डॉग स्क्वॉयड की टीम पहुंची और जांच में जुट गई। पुलिस ने पूरी तरह जांच-पड़ताल की साथ ही आसपास के क्षेत्र में भी जांच की लेकिन उन्हें कहीं कुछ भी नहीं मिला। पुलिस ने एहतियातन मस्जिद को खाली करवा दिया है और लोगों को हिदायत दी है कि जब तक जांच चल रही है कोई भी मस्जिद में प्रवेश न करे।

PunjabKesari

●इनका कहना है

सुल्तानुहिल मस्जिद में एक बजे नमाज पढ़ने की जगह पर एक लेटर पड़ा हुआ मिला है। लेटर में बुन्देली में बम रखने की धमकी लिखी थी। संपूर्ण मंस्जिद एवं आसपास के क्षेत्र में जांच की गई है। कहीं कुछ नहीं मिला है। एहतियातन तौर पर लोगों को हिदायत दी गई है कि अभी मस्जिद से दूर रहें।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News