मुख्यमंत्री साय नए आवास में हुए शिफ्ट, आज से कार्यालय का कामकाज भी किया शुरू

Friday, Oct 11, 2024-12:20 PM (IST)

रायपुर (आशीष द्विवेदी) : छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री नए आवास में शिफ्ट होने के बाद आज से कार्यालय का कामकाज भी शुरू किया। नए कार्यालय से ही मुख्यमंत्री ने कुछ महत्वपूर्ण फाइलों का अनुमोदन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री सचिवालय के अधिकारी कर्मचारी भी मौजूद रहे। पंजाब केसरी ने पहले ही बता दिया था कि छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री विष्णु देव साय जल्द ही अपने नए आवास सेक्टर 24 नया रायपुर अटल नगर में शिफ्ट हो सकते हैं। नवरात्रि के पहले दिन से सीएम का परिवार नए बंगले में तीन दिवसीय पूजा पाठ करा रहा था। साथ ही नए सीएम हाउस का इंटीरियर, कंस्ट्रक्शन से जुड़ा काम तेजी से किया जा रहा था। कयास लगाए जा रहे थे कि मुख्यमंत्री जल्द परिवार सहित अपने नए आवास में शिफ्ट होंगे जिसके बाद बीते 5 अक्टूबर शनिवार को सीएम विष्णु देव साय भी नया रायपुर के आवास में पूजा अर्चना कर गृहप्रवेश किया।

PunjabKesari

इस अवसर पर सीएम के ने अपनी धर्मपत्नी कौशल्या देवी साय के साथ विधि विधान से मंत्रोच्चार और शंख ध्वनि के बीच पूजा-अर्चना भी की। इस मौके पर मुख्यमंत्री के खास रिश्तेदार कार्यक्रम में शामिल रहे हालांकि कार्यक्रम को पूरी तरह से निजी रखा गया था। मुख्यमंत्री से जुड़े हुए लोग ही इस कार्यक्रम में शामिल हुए थे।

PunjabKesari

मुख्यमंत्री विष्णु देव साय ने नवा रायपुर निवास कार्यालय में विधिवत कामकाज की शुरुआत की..

सीएम विष्णु देव साय ने आज नवा रायपुर सेक्टर 24 स्थित अपने निवास कार्यालय में विधिवत कामकाज की शुरुआत की। इस मौके पर मुख्यमंत्री के सचिव राहुल भगत, पी. दयानंद और बसवराजु एस. ने उनका नए कार्यालय में स्वागत किया।

PunjabKesari

नए कार्यालय में पहले दिन महत्वपूर्ण फाइलों पर किया साइन..

मुख्यमंत्री के नया रायपुर सेक्टर 24 के नए आवास से आज कामकाज की शुरुआत हो चुकी है। इस दौरान मुख्यमंत्री विष्णुदेव साय ने पहले दिन कुछ महत्वपूर्ण फाइलों का अनुमोदन किया। इस मौके पर मुख्यमंत्री सचिवालय के अधिकारी-कर्मचारी भी मौजूद रहे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News