BJP सीधे नहीं लड़ पा रही, ED-IT के जरिए लड़ने की कोशिश कर रही है...चुनाव तक यह चलता रहेगा- छापेमारी को लेकर CM बघेल का निशाना

10/11/2022 1:24:32 PM

रायपुर(शिवम दुबे): छत्तीसगढ़ में आज हुई ईडी की कार्रवाई को लेकर सीएम भूपेश बघेल का बयान सामने आया है। उन्होंने बीजेपी को आड़ों हाथ लेते बीजेपी पर आरोप लगाए। सीएम ने इन छापेमारियों के पीछे केंद्र की बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया और कहा कि इन सबके पीछे उनका हाथ है। भाजपा यह सबकुछ डराने धमकाने के लिए कर रही है। साथ ही कहा कि चुनाव तक यह सबकुछ चलता रहेगा।

सीएम भूपेश बघेल आज उत्तरप्रदेश के सैफई के लिए रवाना हुए। जहां वे स्व. मुलायम सिंह यादव के अंतिम दर्शन में शामिल होंगे। रवानगी से पहले दौरे की जानकारी देते हुए कहा कि एआईसीसी की तरफ से कमलनाथ और उन्हें नियुक्त किया गया है। इसलिए वे मुलायम सिंह को सैफई पहुंचकर श्रद्धांजलि देंगे।

इस दौरान उन्होंने प्रदेश में ईडी की छापेमारी को लेकर बयान दिया और कहा कि भारतीय जनता पार्टी सीधे लड़ नहीं पा रही है इसलिए ईडी, आईटी के माध्यम से लड़ने की कोशिश कर रही है। पहले ही कह चुका हूं कि यह फिर आएंगे, ये आखिरी नहीं हैं, इसके बाद और आयेंगे और चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आएगा,  इनका दौरा और बढ़ेंगे। डराने धमकाने का काम है, इसके अलावा और कुछ नहीं।

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव द्वारा केंद्रीय गृह मंत्री को पत्र लिखने पर कहा कि नक्सली के साथ बीजेपी के साठगांठ रहे हैं। उनके पुराने इतिहास उठा कर देखिए सबसे बड़ा उदाहरण झीरमघाटी है जो राजनीतिक षड्यंत्र है। उस पर तो ये कुछ कर नहीं रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News