CM कमलनाथ ने ब्लॉग में लगाए केंद्र सरकार पर आरोप, नेता प्रतिपक्ष भार्गव ने कुछ यूं दिया जवाब

2/21/2020 5:58:07 PM

भोपाल: मुख्यमंत्री कमलनाथ द्वारा ब्लॉग में केंद्र को वित्तिय सकंट के लिए दोषी ठहराए जाने के बाद बीजेपी नेता प्रतिपक्ष गोपाल भार्गव ने पलटवार किया है। उन्होंने कहा कि सीएम ने अपने ब्लॉग में बेदह हास्यस्पद बातें लिखी है जो उनकी पद की गरिमा के एकदम खिलाफ हैं।अपने प्रदेश की समस्याओं की ओर न देखकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और केंद्र सरकार पर आक्षेप करके कमलनाथ प्रदेश की जनता को विषयों से भटकाने और प्रदेश में व्याप्त समस्याओं से ध्यान हटाने प्रयास कर रहे हैं। 
PunjabKesari
भार्गव ने आगे कहा कि, 2018 विधानसभा चुनाव प्रचार के दौरान तत्कालीन राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ ने दावा किया था कि यदि सरकार बनी तो 10 दिन में सभी किसानों का 2 लाख तक कर्जा माफ कर देंगे। सामाजिक सुरक्षा पेंशन 1000 कर देंगे। बेरोजगार युवाओं को 4 हजार रुपये बेरोजगारी भत्ता बता देंगे। संविदा कर्मचारियों का नियमितीकरण करेंगे। ऐसी बहुत सी घोषणाएं सरकार ने की थी लेकिन अब कांग्रेस की सरकार बने 14 महीने हो चुके हैं, अब तक एक भी घोषणा पूरी नहीं हुई है। 

PunjabKesari

बता दें कि, सीएम कमलनाथ ने अपने ब्लॉग में लिखा था कि मैं मुख्यमंत्री बना तो पता चला कि केंद्र सरकार और प्रदेश की पूर्ववर्ती भाजपा सरकार के गलत आर्थिक निर्णयों की वजह से मप्र वित्तीय कठिनाइयों में फंसा है। पिछली सरकार ने प्रदेश में सिर्फ व्यक्ति-वादी राजनीति कर प्रसिद्धि का झूठा प्रचार किया और संसाधन झोंके। कई योजनाएं बगैर पर्याप्त बजटीय प्रावधान के शुरू कर दी गईं। इसका बहुत बड़ा भार हमारी सरकार पर पड़ा। हमने सरकार में आते ही यह तय किया कि हम मितव्ययिता के साथ जनता की अपेक्षाओं को केंद्र में रखकर मप्र की साख को पूरे विश्व में स्थापित करेंगे। परिणाम धीरे-धीरे देखने को मिल रहे हैं।


Edited By

meena

Related News