विदिशा में CM कमलनाथ ने 350 बिस्तर के जिला चिकित्सालय का किया शुभारंभ

11/15/2019 6:31:42 PM

विदिशा (अभिनव चतुर्वेदी): मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमलनाथ ने शुक्रवार को विदिशा में 350 बिस्तर के जिला चिकित्सालय का शुभारंभ किया। इस अवसर पर उन्होंने कहा कि हम शुद्ध के लिए युद्ध अभियान चला रहे है, जबकि बीजेपी राजनीति ही मिलावट की करती है। इस अवसर पर उन्होंने नवनिर्मित जिला अस्पताल का नाम माधवराव सिंधिया के नाम पर और अस्पताल की क्षमता 500 बिस्तर करने की घोषणा की।

PunjabKesari

सीएम कमलनाथ ने कहा कि केंद्र सरकार मध्यप्रदेश में हुई अतिवृष्टि का पैसा नहीं दे रही है। जिससे किसानों को उनका हर्जाना नहीं मिल पा रहा है। इस अवसर पर संबोधित करते हुए चिकित्सा शिक्षा मंत्री विजयलक्ष्मी साधो ने अपने भाषण में शिवराज सिंह के खिलाफ अभद्र भाषा का प्रयोग करते हुए कहा कि मध्यप्रदेश में अतिवर्षा से लगभग 16 हजार करोड़ रुपये का नुकसान हुआ है।

PunjabKesari

विजयलक्ष्मी साधो ने कहा कि मुख्यमंत्री कमलनाथ जी हमारे नानाजी मोदी जी और अमित शाह से 2 बार मिल चुके हैं पर उन्होंने अब तक मध्यप्रदेश को एक धेला भी नहीं दिया है। राज्य सरकार अपने कर्तव्यों का निर्वहन कर रही है पर हमारे नानाजी, शिवराज सिंह के पिता मोदी जी ने एक पैसा भी प्रदेश को नहीं दिया है, जबकि कर्नाटक और बिहार को पैसा दिया है।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News