BJP के गढ़ को भेदने के लिए कमलनाथ तैयार, एक दिन में करेगें तीन जनसभाएं

4/16/2019 9:11:13 AM

भोपाल: लोकसभा चुनाव के मद्देनजर चुनाव प्रचार की कबायद तेज हो गई है। स्टार प्रचारक जनसभाएं करने में जुट गए हैं। इसी कड़ी में कांग्रेस के स्टार प्रचारक सीएम कमलनाथ आज बीजेपी के गढ़ बालाघाट में तूफानी सभा को संबोधित करेगें। वे वहां वारासिवनी, हट्टा व सिवनी के घनघौर में चुनावी सभा लेगें। उनकी सभा की खास बात यह है कि ये तीनों वो इलाके हैं, जहां 2018 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा था।

PunjabKesari

बालाघाट में बीजेपी के गौरीशंकर बिसेन विधायक है तो सिवनी में दिनेश राय मुनमुन और वारासिवनी से निर्दलीय विधायक प्रदी जायसवाल ने जीत हासिल की थी। वहीं बालाघाट सीट बीजेपी बगावत से परेशान है। यहां से टिकट वितरण से नाराज चल रहे मौजूदा बीजेपी सासंद बोध सिंह भगत ने निर्दलीय चुनाव लड़ने का फैसला लिया है। यहीं वजह है कि कमलनाथ खुद प्रचार के लिए यहां आएगें। वे सुबह साढ़े 11 बजे वारा सिवनी पहुंचेगे और 12 बजे जनसभा लेगें। उसके बाद पौने 1 बजे हट्टा व सवा 2 बजे घनघौर में चुनावी सभा को संबोधित करेगें।

PunjabKesari

बता दें कि बालाघाट में 84.79 फीसदी आबादी ग्रामीण तथा 15.21 फीसदी आबादी शहरी है। वहीं यहां 7.91 फीसदी आबादी अनुसूचित जाति और 24.73 फीसदी अनुसूचित जनजाति की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News