सीएम मोहन के बेटे वैभव ने पत्नी संग किए महाकाल के दर्शन, नंदीहाल में बैठकर की पूजा अर्चना

2/27/2024 8:26:03 PM

उज्जैन (विशाल सिंह): मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के नवविवाहित पुत्र वैभव यादव और पुत्रवधू शालिनी यादव ने भगवान श्री महाकालेश्वर के दर्शन किए। नवविवाहित जोड़े ने नंदी हाल में बैठकर भगवान महाकाल की पूजा अर्चना की और बाबा का आशीर्वाद लिया। इस दौरान कलावती यादव अध्यक्ष, नगर पालिक निगम उपस्थित थी। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के बेटे वैभव का विवाह समारोह राजस्थान के अजमेर जिले के पुष्कर में संपन्न हुआ। वैभव का विवाह हरदा के रोलगांव निवासी सतीश यादव की बेटी शालिनी के साथ हुआ है। बेटे के विवाह समारोह में सीएम यादव ने अन्य बारातियों के साथ डांस भी किया।

PunjabKesari

सादगी के कारण चर्चा में आई सीएम यादव के बेटे की शादी

मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव के बेटे वैभव का विवाह समारोह राजस्थान के अजमेर जिले के पुष्कर में संपन्न हुआ। वैभव का विवाह मध्य प्रदेश के हरदा के रोलगांव निवासी सतीश यादव की बेटी शालिनी के साथ हुआ है। बेटे के विवाह समारोह में सीएम यादव ने अन्य बारातियों के साथ डांस भी किया। हालांकि सादगी के कारण सीएम के बेटे की शादी देशभर में चर्चा का विषय रही।

PunjabKesari

शादी से आम जनता को परेशानी न हो इस बात रखा गया खास ध्यान

राजस्थानी थीम पर रखी पुत्र वैभव यादव की शादी में शामिल होने के लिए सीएम मोहन अजमेर जिले स्थित पुष्कर के पुष्करा रिज़ॉर्ट में दो दिन के लिए पहुंचे थे। मोहन यादव ने बहुत ही साधारण तरीके से अपनी यात्रा की ताकि लोगों को कोई परेशानी न हो। हालांकि, सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस ने आधे घंटे पहले ही पुष्कर सरोवर और ब्रह्मा मंदिर खाली कर दिया था।

PunjabKesari

लेकिन फिर भी यह पहला मौका था कि किसी भी मुख्यमंत्री आने की वजह से स्थानीय लोगों और यात्रियों को परेशानी नहीं हुई। रिज़ॉर्ट में मुख्यमंत्री के पुत्र वैभव और पुत्रवधू शालिनी यादव का पाणिग्रहण संस्कार संपन्न हुआ।

PunjabKesari

इस दौरान सीएम मोहन यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा की रीति-नीति है कि निजी कार्यक्रम को निजी ही रखा जाए। इस बात का संतोष है कि विवाह समारोह सुख, सुकून और शांति से संपन्न हो गया। वहीं सीएम की पत्नी सीमा यादव ने घाट पर पूजा-अर्चना के बाद जब मोहन यादव के चरण धोए और आशीर्वाद लिया तो इस धार्मिक परंपरा को देखकर हर कोई हैरान था और प्रशंसा कर रहा था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News