सीएम मोहन यादव ने टीकमगढ़ में किया रोड़ शो, कांग्रेस पर देश को तोड़ने का लगाया आरोप...

4/19/2024 8:18:54 PM

टीकमगढ़। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव शुक्रवार दोपहर टीकमगढ़ पहुंचे। पुलिस लाइन स्थित हेलीपैड से वाहनों के काफिले के साथ गांधी चौराहा पहुंचकर रोड शो की शुरुआत की। इस दौरान भाजपा कार्यकर्ताओं ने गर्मजोशी के साथ उनका स्वागत किया। 41 डिग्री टेंपरेचर में सीएम ने लोकसभा प्रत्याशी डॉ वीरेंद्र कुमार के साथ करीब 3 किमी लंबा रोड शो किया।

PunjabKesari
शहर के मिश्रा तिराहे पर रोड़ शो के समापन पर मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव मीडिया से रूबरू हुए। उन्होंने कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि राहुल गांधी देश को तोड़ने की बात करते हैं। कांग्रेस ने पहले भी राम मंदिर के मुद्दे पर हिंदू और मुसलमान को बांटने का काम किया। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के शासन काल में सभी वर्गों के लोग एकजुट होकर देश के विकास में सहभागी बन रहे हैं। अयोध्या में श्रीराम मंदिर के उद्घाटन के मौके पर मुस्लिम समुदाय के लोग भी शामिल हुए। हाल ही में ईद और रामनवमी का पर्व देश भर में लोगों ने आपसी सौहार्द के साथ मनाया।

PunjabKesari
उन्होंने कहा कि मैं उम्मीद करता हूं कि 21वीं सदी का भारत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में लगातार विकास के पथ पर आगे बढ़ता रहेगा। सीएम के रोड शो से पहले नजरबाग मंदिर के सामने भाजपा नेता अंशुल खरे, विजय श्रोतिय ने समर्थकों के साथ मुख्यमंत्री को श्रीराम दरबार भेंट किया।


प्रधानमंत्री मोदी के नाम पर मांगे वोट

रोड़ शो के दौरान प्रचार रथ में मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव के साथ टीकमगढ़ लोकसभा के भाजपा प्रत्याशी डॉ वीरेंद्र कुमार और जिला अध्यक्ष अमित नुना साथ रहे। इसके अलावा जतारा विधायक हरिशंकर खटीक, निवाड़ी विधायक अनिल जैन, पूर्व विधायक राकेश गिरी गोस्वामी, लोकसभा चुनाव के संयोजक विवेक चतुर्वेदी वाहन में सवार रहे। इस दौरान उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम पर वोट डालने की अपील की।

PunjabKesari

रोड शो के बाद पिया गन्ना जूस

टीकमगढ़ के दौरे पर आए मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने करीब 3 किलोमीटर लंबा रोड शो किया। रोड शो के समापन के बाद हेलीपैड जाते समय सिविल लाइन रोड पर सड़क किनारे लगे गन्ने के ठेले के पास काफिला रुकवाया। मुख्यमंत्री ने गन्ने का जूस पिया और पार्टी कार्यकर्ताओं को भी पिलवाया। मुख्यमंत्री ने ठेले वाले को पर्स निकालकर पैसे भी दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News