पीएम मोदी MP के जबलपुर में रोड़ शो से चुनाव अभियान की करेंगे शुरुआत, सीएम ने की तैयारी पूरी और कही ये बड़ी बात...

4/7/2024 1:49:29 PM

भोपाल। भाजपा ने लोकसभा चुनाव को लेकर मध्य प्रदेश में प्रचार अभियान तेज कर दिया है। मुख्यमंत्री डॉ मोहन यादव ने कहा कि आज मध्यप्रदेश की धरती पर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी का आगमन हो रहा है। उससे ज्यादा आनंद की बात ये है कि वो आज अपने महाकौशल और संस्कार धानी जबलपुर में रोड शो से चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। पहले चरण में महाकौशल और गोंडवाना का क्षेत्र है। ये मोदी जी का प्रेम है कि रानी दुर्गावती जी के समाधि स्थल जबलपुर में आकर मध्यप्रदेश के विकास का एक नया संकल्प लेकर चुनाव अभियान की शुरुआत करेंगे। जो तीसरी पारी की शुरुआत होगी। 


डॉ मोहन यादव ने कहा कि पूरा मध्यप्रदेश मोदी मय हो चुका है। चारों तरफ जनता का अपार स्नेह और समर्थन भाजपा के पक्ष में आ रहा है। मध्यप्रदेश की धरती पर एक बार फिर मैं श्री नरेंद्र मोदी जी का अभिनंदन और स्वागत करता हूं। आशा करता हूं, जिस उम्मीद और आशा के साथ मध्यप्रदेश के लिए सोचा है वो सब कुछ हम देने को तैयार है, जनता उसके लिए तत्पर है।

PunjabKesari
 

जबलपुर से चुनाव अभियान का शंखनाद करेंगे मोदी...

आपको बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जबलपुर से चुनाव अभियान का शंखनाद करेंगे। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जबलपुर की रैली के साथ मंडला और छिंदवाड़ा के मतदाताओं को भी संबोधित करेंगे। यह लोकसभा चुनाव के आचार संहिता के बाद प्रधानमंत्री मोदी का मध्य प्रदेश में पहला दौरा होगा। 

 

मुख्यमंत्री मोहन यादव ने अपने एक्स हैंडल अकाउंट पर लिखा...

आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी सात अप्रैल को संस्कारधानी जबलपुर पधारेंगे और नागरिकों के बीच पहुंचेंगे। उनके आगमन और रोड शो सहित अन्य कार्यक्रमों के संदर्भ में जारी तैयारियों की समीक्षा की और आवश्यक निर्देश दिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News