नए संसद भवन की तुलना ताबूत से करने पर भड़के CM शिवराज, बोले- जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन जैसी

5/28/2023 7:15:54 PM

भोपाल (विवान तिवारी) : PM मोदी ने वैदिक पद्धति से विद्वानों की मौजूदगी में पूजा-अर्चना के बाद नए संसद भवन को देश को समर्पित किया है। नए संसद भवन के निर्माण को लेकर पार्टियों में मदभेद है। जहां कांग्रेस और कई पार्टियां संसद भवन के उद्घाटन समारोह में राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू को न बुलाए जाने पर विरोध जताया है, तो वही कई पार्टियां इसके संसद के निर्माण और भवन के आकार पर सवाल उठा रहे हैं। लालू प्रसाद यादव की राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने विवादित ट्वीट किया है जिसमें नए संसद भवन की तुलना ताबूत से की है। इस पर सीएम शिवराज सिंह चौहान ने बिन नाम लिए तीखी प्रतिक्रिया दी है।

PunjabKesari

ताबूत की नई संसद भवन से तुलना करने पर सीएम शिवराज ने राजद के ट्वीट पर रिट्वीट करते हुए लिखा कि जाकी रही भावना जैसी, प्रभु मूरत देखी तिन तैसी। सीएम शिवराज ने नए संसद भवन को लोकतंत्र का नवीन भव्य मंदिर बताया। बता दें कि सीएम शिवराज सिंह चौहान नए संसद भवन के उद्घाटन में शामिल होने के लिए दिल्ली पहुंचे।

PunjabKesari

गौरतलब है कि नए संसद भवन का उद्घाटन किए जाने के मौके पर लालू प्रसाद यादव की राष्ट्रीय जनता दल (राजद) ने एक ट्वीट किया था। राजद ने नए संसद भवन की तुलना ताबूत से की है। आधिकारिक ट्विटर खाते से ताबूत और नई संसद की तस्वीर साझा की गई है। राजद ने पूछा कि यह क्या है? राजद ने अपने ट्वीट के जरिए यह दिखाने की कोशिश की है कि नए संसद भवन का आकार ताबूत के जैसा है। राजद ने कहा कि यह कलंक का इतिहास लिखा जा रहा है। वहीं भाजपा ने इस पर कहा कि राजद सांसदों को इस्तीफा दे देना चाहिए। ये बेशर्मी की पाराकाष्ठा है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News