कंप्यूटर बाबा का पलटवार- ''लक्ष्मण सिंह को मेरे बारे में जानना है तो वे अपने भाई दिग्विजय से पूछ लें''

2/23/2020 6:22:07 PM

भोपाल: कंप्यूटर बाबा और पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह के भाई लक्ष्मण सिंह के बीच वार पलटवार शुरू हो गया है। दरअसल चाचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह ने कुछ दिनों पहले कंप्यूटर बाबा को फर्जी बाबा बताया था। जिस पर पलटवार करते हुए कंप्यूटर बाबा ने कहा है कि ‘मैं कौन हूं, यह पता लगाने के लिए लक्ष्मण सिंह को अपने बड़े भाई पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह से पूछना चाहिए। क्योंकि वे मुझे अच्छे से जानते हैं। मैं लक्ष्मण सिंह पर टिप्पणी नहीं करना चाहता हूं।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Computer Baba, Congress, Digvijay Singh, Laxman Singh, BJP

कंप्यूटर बाबा ने कहा कि ‘वे कैसे हैं और उन्होंने टिप्पणी क्यों की, उनकी बुद्धि का परिचय उन्होंने स्वयं ही दे दिया है। इसलिए अब उन पर बात करने से कोई मतलब नहीं है’। वहीं कंप्यूटर बाबा ने अवैध उत्खनन को लेकर कहा कि ‘यह शिवराज सरकार के कार्यकाल का नतीजा था। उनके कार्यकाल में भर्राशाही खूब चली। उनके 15 साल का कचरा अब हम लोग समेट रहे हैं। शिवराज के भाई, भतीजे और परिवार के लोग अवैध उत्खनन में लिप्त रहे हैं’।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Computer Baba, Congress, Digvijay Singh, Laxman Singh, BJP

बता दें कि कुछ दिनों पहले चाचौड़ा से विधायक लक्ष्मण सिंह ने कहा था कि कांग्रेस को कंप्यूटर बाबा जैसे फर्जी बाबाओं से बचना चाहिए, लक्ष्मण सिंह के इसी बयान पर कंप्यूटर बाबा ने भी पलटवार करते हुए कहा है कि पहले वह अपने बड़े भाई से पूछें कि मैं कौन हूं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News