कांग्रेस सरकार ने MP में ''अतिक्रमण हटाओ मुहिम'' को ''नोट कमाओ मुहिम'' बना दिया है: गोपाल भार्गव

1/19/2020 4:29:29 PM

रतलाम: मुख्यमंत्री कमलनाथ की आलोचना करते हुए बीजेपी नेता गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने मध्य प्रदेश में 'अतिक्रमण हटाओ मुहिम' को 'नोट कमाओ मुहिम' बना दिया है। गोपाल भार्गव रविवार को 'चेतना खेल मेला' का शुभारंभ करने रतलाम पहुंचे थे।

वहीं कार्यक्रम में शामिल होने के बाद उन्होंने पत्रकारों से बातचीत में कहा कि कमलनाथ सरकार कई लोगों को नोटिस देती है और किसी एक का मकान तोड़कर बाकी लोगों से वसूली करती है। गोपाल भार्गव ने कहा कि राज्य में स्थिति इतनी बेकार हो गई है कि दबंगों को जला रहे है।

इस दौरान कमलनाथ सरकार की आलोचना करते हुए गोपाल भार्गव ने कहा कि कांग्रेस विधायक अपनी ही सरकार के खिलाफ अनशन पर बैठ रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्होंने इस पार्टी में आकर गलती की। गोपाल भार्गव ने कहा कि जब कांग्रेस अपने ही विधायकों की आवाज नहीं सुन रही है तो जनता की आवाज क्या सुनेगी।

ग्वालियर से कांग्रेस विधायक मुन्नालाल गोयल ने पिछले दिनों कमलनाथ सरकार पर चुनावी वचन पत्र में किए गए वादों को पूरा नहीं करने का आरोप लगाया था। उन्होंने मुख्यमंत्री कमलनाथ को इस संबंध में पत्र लिखा था और विधानसभा गेट के सामने धरने पर बैठ गए थे।

वहीं गोपाल भार्गव ने कमलनाथ सरकार पर राज्य की आबकारी नीति में बदलाव पर कहा, 'अब प्रदेश में राजस्व के लिए गली कूचों में शराब बिकेगी। पहले ही प्रदेश में महिलाएं और बच्चे परेशान थे, नशेड़ी गली-मोहल्लों में फब्तियां कसते थे। अब पूरे प्रदेश को नर्क में झोंका जा रहा है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Jagdev Singh

Recommended News

Related News