MP News: कांग्रेस नेता नकुलनाथ ने खुद फाइनल कर दी अपनी सीट, जानिए कहां से लड़ेंगे लोकसभा चुनाव..

2/5/2024 6:07:07 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा से सांसद नकुलनाथ ने बड़ा एलान कर दिया है। दरअसल आज परासिया में एक आभार सभा आयोजित की गई थी। इस दौरान मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के बेटे नकुलनाथ ने एलान किया है कि आगामी लोकसभा चुनाव वह छिंदवाड़ा जिले से ही लड़ेंगे। एलान करते हुए नकुलनाथ ने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में मैं आपका उम्मीदवार होऊंगा। आपको बता दें कि विधानसभा चुनाव में कांग्रेस की हार हो गई थी। लेकिन छिंदवाड़ा जिले में सभी सीटों पर कांग्रेस जीत गई थी।


छिंदवाड़ा सांसद नकुलनाथ परासिया में सभा को संबोधित कर रहे थे। इस दौरान उन्होंने कहा कि अफवाह चल रही है कि छिंदवाड़ा से लोकसभा चुनाव कमलनाथ लड़ेंगे। मैं आपको स्पष्ट कर दूं कि मैं ही छिंदवाड़ा से लोकसभा का प्रत्याशी रहूंगा। कमलनाथ जी का पूरा सहयोग मेरे साथ रहेगा और वह मेरा मार्गदर्शन भी करेंगे।


इस दौरान नकुलनाथ के साथ मंच पर पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ भी मौजूद थे। नकुलनाथ ने कहा कि मुझे आप पर पूरा भरोसा है। 42 साल अपने कमलनाथ परिवार का साथ दिया है अपना प्यार और आशीर्वाद दिया है और मुझे पूरी उम्मीद है कि आने वाले लोकसभा चुनाव में भी आप वही प्यार और आशीर्वाद नाथ परिवार को देंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News