कांग्रेस विधायक के चचेरे भाई पर ऑटो चालक को पीटने व फायरिंग करने के आरोप, गिरफ्तार

7/14/2019 10:11:58 AM

इंदौर: इंदौर-1 से कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला के चचेरे भाई कमल शुक्ला को पुलिस ने एक ऑटो चालक से मारपीट करने और गोली चलाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। शहर के मरीमाता चौराहे पर सलीम नाम के ऑटो चालक से शुक्ला का विवाद हुआ था।

PunjabKesari


एक सीसीटीवी फुटेज सामने आई है जिसमें कमल फायर करता हुआ साफ दिख रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर कमल को गिरफ्तार कर लिया तथा रिवॉल्वर भी जब्त कर ली है। थानाध्यक्ष अजय वर्मा ने बताया कि आरोपी को न्यायिक दंडाधिकारी के समक्ष पेश किया जाएगा। पुलिस सीसीटीवी फुटेज भी प्रस्तुत करने की कोशिश में है। 

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, कमल शुक्ला अपनी कार से मरीमाता चौराहे से गुजर रहा था कि तभी एक ऑटो से उसकी टक्कर हो गई, जिसके बाद कमल और ऑटो ड्राइवर में जमकर विवाद हुआ और कमल ने अपनी लाइसेंसी रिवाल्वर से हवाई फायर कर दिया। कमल शुक्ला का कहना है कि ऑटो चालक ने स्क्रू ड्राइवर से उस पर वार करने की कोशिश की थी, जिस पर उन्होंने हवाई फायर किया। दूसरी तरफ ऑटो चालक ने इन आरोपों को निराधार बताते हुए कमल पर दबंगई  का आरोप लगाया और कहा कि उसने उसके साथ मारपीट की और गोली चलाकर धमकाया भी। पुलिस मामले की छानबीन कर रही है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Related News