इंदौर पुलिस ने दोहरे हत्याकांड का किया खुलासा, दो आरोपी गिरफ्तार...

5/9/2024 3:46:57 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में पिछले दिनों दोहरे हत्याकांड का मामला सामने आया था। इस पूरे मामले में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। वहीं तीसरा आरोपी फरार चल रहा है जिस की तलाश जारी है। दरअसल पूरा मामला इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र का है जहां पुलिस को पिछले दिनों सूचना मिली थी की एक खेत में निर्वस्त्र दो शव पड़े हैं। इस मामले में जांच पड़ताल की गई तो दोनों की पहचान हरिराम कड़ोले एवं सुरेश गोखले के रूप में हुई थी, दोनों की हत्या किन कारणों के चलते किन लोगों ने की इसकी पुलिस जांच कर रही थी।


इस दौरान पुलिस को यह सूचना मिली कि दोनों आरोपी मजदूरी का काम करते हैं और पैसों के चलते यह पूरा विवाद हुआ होगा, पुलिस द्वारा 100 से ज्यादा सीसीटीवी फुटेज खंगाले गए, उसके बाद पुलिस ने दीपक और अमन नामक आरोपियों को गिरफ्तार किया और जब उनसे पूछताछ की तो  उन्होंने बताया कि उनके तीसरे साथी  गोविंद के साथ मिलकर पैसों के लेनदेन के चलते हरिराम तथा सुरेश को मौत के घाट उतारा और उनके कपड़े उतार कर वहां पर फेक दिया, तीसरा आरोपी गोविंद फरार चल रहा है। दोनों मृतक मजदूरी का काम करते थे और उस दिन भी मजदूरी करने के बाद उन्होंने दीपक और अमन से अपने रुपए मांगे थे।

PunjabKesari

लेकिन अमन और दीपक ने पूरे पैसे नहीं दिए और इसके बाद विवाद हो गया विवाद में अमन , दीपक और गोविंद ने मिलकर इस पूरे हत्याकांड की घटना को अंजाम दिया और फरार हो गए। फिलहाल इस मामले में पुलिस तीसरे आरोपी गोविंद की तलाश कर रही है।वहीं हत्याकांड की घटना को अंजाम देने वाला दीपक मूल रूप से देवास के सतवास का रहने वाला है। जबकि अमन बैतूल का रहने वाला है,इनके अपराधी रिकॉर्ड भी पुलिस के द्वारा खंगाले जा रहे हैं, मात्र दो हजार से ढाई हजार रुपए के लिए इस पूरे  हत्याकांड की घटना को आरोपियों के द्वारा अंजाम दिया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News