इंदौर पुलिस ने सुनसान रास्तों पर लूट की घटना को अंजाम देने वाली गैंग को पकड़ा, 19 मोबाइल किए जब्त...

4/21/2024 12:23:12 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर में राऊ थाना पुलिस ने एक ऐसी गैंग को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। जिसने एक रात में ही 19 मोबाइल लूट लिए और साथ ही एक ट्रक ड्रायवर को चाकू मारकर लूट करके भाग गए थे, पुलिस ने लगातार तीन दिनों तक सर्चिंग की और पांच सदस्यीय गैंग को गिरफ्तार किया है जिनके कब्जे से लूटे गए 19 मोबाइल और दो फीट लंबे दो धारदार चाकू और एक 9 एमएम की पिस्टल भी बरामद की है।

PunjabKesari
 पकड़ी गई इस गैंग के बारे में एसीपी रुबीना मीजवानी ने बताया कि 17 अप्रैल को इंदौर बाईपास पर राऊ थाना अंतर्गत आने वाली ओमैक्स सिटी कालोनी के बाहर खड़े एक ड्राइवर को अज्ञात बदमाश ने चाकू मारकर गंभीर रुप से घायल कर दिया था और ड्राइवर से मोबाइल और जेब में रखे तीन हजार रुपए लेकर फरार हो गया था।  गाड़ी का हेल्पर जो उस समय पंचर बनवाने गया था जब वापस पहुंचा तो उसने घायल ड्राइवर को अस्पताल पहुंचाया। इसके बाद पुलिस को मामले की जानकारी लगी तो इस मामले में पुलिस ने कई सीसीटीवी कैमरे खंगाले।

PunjabKesari
 गैंग बड़वानी की तरफ जाती दिखाई दी, इस दौरान बदमाशों ने रास्ते में 19 मोबाइल लूट की वारदात को अंजाम दे दिया। फुटेज के आधार पर पुलिस ने बड़वानी तक पीछा किया। लेकिन जानकारी लगने पर सभी आरोपी वापस इंदौर की तरफ भाग निकले। आखिरकार पुलिस ने सभी आरोपियों को खजराना इलाके के एक मकान से गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े गए आरोपियों के पास दो फीट लंबे दो धारदार चाकू और 9 एमएम की पिस्टल भी बरामद की गई है। बदमाशों ने इसी चाकू से ट्रक ड्राइवर पर हमला किया था। एसीपी मिजवानी के बताया सभी आरोपी नशे करने के बाद लूट की वारदात को अंजाम देते हैं और लूट के सामान को बेचकर अय्याशी करते हैं। इन सभी आरोपियों पर पहले से कई मामले दर्ज हैं जिनसे और कई मामलों का खुलासा होने की संभावना है...


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News