छिंदवाड़ा के चंदनगांव में हुई चोरी का पुलिस ने किया खुलासा, लाखों रुपए के जेवर हुए बरामद..

5/2/2024 4:32:45 PM

छिंदवाड़ा। (साहुल सिंह): मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में कोतवाली पुलिस ने 6 दिन की कड़ी मशक्कत के बाद पंचमढी ढाना चंदनगांव में हुई चोरी का आज खुलासा कर दिया है। पुलिस ने यहां से चोरी हुए जेबरात जब्त कर एक लाख रूपए का मशरूका बरामद कर लिया है। पुलिस ने चोरी के मामले में एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। गौरतलब है कि सविता पिता अनिल बरकड़े उम्र 34 साल पचमढ़ी ढाना निवासी 16 अप्रैल को जवारे के कार्यक्रम में अपने परिवार के साथ गई हुई थीं। 


जब वह 26 अप्रैल को परिवार के साथ अपने घर लोट कर आईं तो ताला टूृटा दिखा। घर के अंदर जाकर देखा तो सामान बिखरा देख दंग रह गईं। जब बेडरूम में गई तो देखा अलमारी का ताला टूटा हुआ है। अंदर रखे हुए सभी एक सोने का हार, एक सोने का मंगलसूत्र, एक सोने की बिंदिया, चांदी का करधौना और की-पेड मोबाइल सहित 15 हजार रूपए नगद गायब थे। इसके बाद पीड़ित ने कोतवाली पहुंचकर इस मामले में शिकायत दर्ज कराई। 

PunjabKesari
इस मामले में पुलिस कप्तान के निर्देशन में एक टीम गठित की गई। टीम ने इस मामले में आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले। इसके बाद शक के आधार पर कुछ लोगों से पूछताछ की। जिसमें पुलिस के हत्थे आरोपी रोहित पिता रामकलेश यादव उम्र 19 साल निवासी एकता कॉलोनी चढ़ गया। जब उससे कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने चोरी करना कबूल कर लिया। आरोपी के कब्जे से पुलिस ने सभी चोरी किया गया मशरूका बरामद कर लिया है। आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश किया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News