छिंदवाड़ा से फ्री होने के बाद बैतूल पहुंचकर गरजे कमलनाथ, कहा - भाजपा ने प्रदेश को घोटाला प्रदेश बना दिया...

4/20/2024 4:53:19 PM

बैतूल। (विनोद पतरिया): मध्य प्रदेश के पूर्व सीएम कमलनाथ शनिवार को बैतूल लोकसभा के कांग्रेस प्रत्याशी के प्रचार के लिए बैतूल जिले के आमला पहुंचे। इस दौरान पूर्व मुख्यमंत्री ने सभा को संबोधित किया। उन्होंने कहा कि बैतूल आकर मुझे बहुत खुशी होती है। रामू टेकाम को मैने चुना है। अगर आपको इतिहास बदलना है तो मुझ पर विश्वास कीजिए। इस दौरान कमलनाथ ने कहा कि मैं 40 साल तक सांसद रहा मैंने कभी मौजूदा सांसद दुर्गादास उइके का नाम संसद में नहीं सुना। बैतूल के विकास की जिम्मेदारी मेरी है। आज संविधान से छेड़छाड़ का प्रयास किया जा रहा है। भाजपा संविधान को बदलना चाहती है।

PunjabKesari
कमलनाथ ने कहा कि छिंदवाड़ा को ही देख लीजिए। छिंदवाड़ा से तुलना कीजिए कि किस तरह से बैतूल को उपेक्षित किया गया। यहां 28 साल से भाजपा सांसद हैं। भाजपा ने प्रदेश को घोटाला प्रदेश बनाया। कोई प्रदेश में निवेश लगाने तैयार नहीं निवेशक कहते हैं मध्यप्रदेश में काम करना मुश्किल। भ्रष्टाचार बहुत ज़्यादा है। अगर भाजपा जीती तो महंगाई की गारंटी पक्की है। कमलनाथ ने कहा कि मैंने सीएम रहते हुए 27 लाख किसानों का कर्ज माफ किया। बैतूल में 85 हजार किसानों का कर्ज माफ किया। भाजपा वाले भगवान राम की बात करते हैं कि राम मंदिर हमने बनवाया क्या राम मंदिर का पट्टा आपके पास है। 

PunjabKesari
राम मंदिर आम जनता के चंदे से बना हम धर्म को राजनीतिक मंच पर नहीं लाते।मैंने 101 फुट ऊंचा हनुमान मंदिर बनवाया लेकिन अपनी निजी भूमि में बनवाया। सरकार से मदद नहीं ली। मैंने छिंदवाड़ा में कई स्किल सेंटर बनवाए और युवाओं को रोजगार दिया।छिंदवाड़ा के बाजारों में आज रोशनी है। रामू का साथ देने के पहले सच्चाई का साथ देना। बैतूल वाले 30 साल से बंधुआ बनकर रहे हैं। अब आजाद बनो। मैं बैतूल का उतना ही ख्याल रखूंगा जितना छिंदवाड़ा का रखा है। मुझे यकीन है कि आप ऐसा फैसला लेंगे की आपका भविष्य सुरक्षित रहे।कमलनाथ ने अंत मे जय श्री राम का उद्घोष किया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News