छिंदवाड़ा में वोटिंग से पहले कमलनाथ की बढ़ी मुश्किलें, कांग्रेस नेता के वाहन से मिले लाखों रुपए और डायरी...

4/12/2024 1:43:01 PM

छिंदवाड़ा। मध्य प्रदेश के छिंदवाड़ा जिले में एफएसटी की टीम को एक कांग्रेस नेता के वाहन से 5 लाख रुपए मिले हैं। छिंदवाड़ा में कांग्रेस की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं। कई कांग्रेस नेता भाजपा में शामिल हो रहे हैं। वहीं गुरुवार को एफएसटी की टीम ने चेकिंग के दौरान एक कांग्रेस नेता के वाहन से लगभग 5 लाख रुपए की नगदी बरामद की है। इसके साथ ही टीम को कार में प्रचार सामग्री भी मिली है। पुलिस ने इस मामले में तीन लोगों पर एफआईआर दर्ज की है। 

PunjabKesari

दरअसल एसडीएम सुधीर जैन को मुखबिर से सूचना मिली थी जिसके बाद एफएसटी की टीम के साथ वह मौके पर पहुंचे और कांग्रेस नेता की गाड़ी रूकवाई गई। जब कांग्रेस नेता के वाहन को चेक किया गया तो उसके अंदर 5 लाख रुपए रखे थे और एक डायरी भी रखी हुई थी। जिसमें कुछ लोगों के नाम भी लिखे हुए थे। जिन्हें 500 और एक हजार रुपए दिया जाना था।

PunjabKesari
 मामले की जांच के बाद मोहखेड़ पुलिस ने तीन लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। वहीं इस मामले को लेकर भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू ने कांग्रेस प्रत्याशी नकुलनाथ पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि नकुलनाथ पैसा बांटकर चुनाव जीतना चाहते हैं। नाथ परिवार जिले के भोले वाले आदिवासियों और स्वाभिमानी जनता को खरीदने की कोशिश कर रहे हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News