छिंदवाड़ा को लेकर क्या बढ़ रही है कमलनाथ की टेंशन? भाजपा पर साधा निशाना, लगाया ये गंभीर आरोप...

4/1/2024 4:46:20 PM

भोपाल। मध्य प्रदेश का छिंदवाड़ा जिला कांग्रेस के हाथ से अब फिसलता हुआ नजर आ रहा है। आपको बता दें कि छिंदवाड़ा से कांग्रेस के नेता लगातार कांग्रेस का साथ छोड़ रहे हैं और भाजपा में शामिल हो रहे हैं। कमलनाथ के बेहद करीबी कहे जाने वाले विक्रम अहांके ने भी कमलनाथ का साथ छोड़ दिया है और भाजपा का दामन थाम लिया है।


अब कमलनाथ को भी अपने गढ़ की चिंता सताने लगी है। उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट किया है और भाजपा पर निशाना साधा है। कमलनाथ ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर लिखा है कि 45 वर्ष से छिंदवाड़ा को भारत का सबसे विकसित इलाका बनाने की तपस्या कर रहा हूं। छिंदवाड़ा मेरे लिए कर्मभूमि और तपोभूमि है। 


भाजपा वाले इस पवित्र भूमि को रणभूमि बनाना चाहते हैं। इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी धनबल, बाहुबल और सत्ता बल का दुरुपयोग करने में लगी है। नेताओं को डराया धमकाया जा रहा है। छिंदवाड़ा की जनता भाजपा की इस कारस्तानी को बड़े गौर से देख रही है और उसने ठान लिया है कि जो लोग छिंदवाड़ा के ऊपर आक्रमण कर रहे हैं, उनको करारा जवाब देगी।


 हर चुनाव के पहले भारतीय जनता पार्टी झूठ, फरेब और सौदेबाजी का खेल खेलती है। लेकिन जब चुनाव परिणाम आता है तो पता चलता है कि छिंदवाड़ा की जनता ने भाजपा को उसके अपराध का उचित दंड दिया है। छिंदवाड़ा अपने सम्मान से कोई गुस्ताखी बर्दाश्त नहीं करेगा और अपनी विकास यात्रा पर अविरल आगे बढ़ता रहेगा।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News