कमलनाथ के गढ़ में नड्डा ने भरी हुंकार, बोले- छिंदवाड़ा में परिवारवाद हावी

4/12/2024 7:01:44 PM

छिंदवाड़ा (साहुल सिंह): भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कमलनाथ के गढ़ में आमसभा को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंने शहर के दशहरा मैदान में आयोजित आमसभा में कमलनाथ और कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा। जेपी नड्डा ने आरोप लगाते हुए कहा कि कांग्रेस और छिंदवाड़ा पर परिवारवार हावी है। जबकि भाजपा में उस नेता को सीएम बनाया जाता है जिसके पिता का पॉलीटिक्स से कोई लेना देना नहीं होता।

जेपी नड्डा ने कहा कि भाजपा ने मध्य प्रदेश को विकसित राज्य बनाने में कोई कम नहीं छोड़ी साथ ही भारत सरकार और प्रधानमंत्री मोदी ने भी कोई कसर नहीं छोड़ी। मैं हर दृष्टि से विकास बात करता हूं। जब तक आपको अंधेरे का अंदाजा नहीं हो तब तक उजाले का महत्व समझ में नहीं आता। 2014 के पहले देश के अंदर आए दिन आतंकवादियों का अटैक होता था। योजनाएं एयर कंडीशन कमरों में बना करती थी जिसका धरती से कोई लेना देना नहीं था।  किसान आत्महत्या करते थे। इस 10 साल में हमने गांव को आगे बढ़ते देखा। 10 साल में हमने भारत को अग्रणी देश के रूप में आगे बढ़ते दुनिया ने देखा। प्रधानमंत्री मोदी ने राजनीति की परिभाषा राजनीति की संस्कृति राजनीति का तरीका सब बदल डाला था।

जम्मू कश्मीर के बॉर्डर पर बैठा हुआ फौजी जानता है कि पहले जब बॉर्डर पर दुश्मन गोली चलाता था तो हमारे जवानों को कहा जाता था कि अभी रुको जब तक कहा ना जाए हमें अभी कोई गोली नहीं चलानी है जिस दिन आपने मोदी को प्रधानमंत्री बनाया अब ऑर्डर यह है कि जहां पर गोली चली वही इलाके में गोली उसी तरीके से चला दो। इस तरीके से उरी की घटना घटी और प्रधानमंत्री ने 10 दिन के अंदर जबाब दिया। पुलवामा की घटना घटी तो प्रधानमंत्री जी ने कहा तुमने बहुत बड़ी गलती कर दी है। पाकिस्तान को खुलेआम चेतावनी दी थी। तुमको इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा और 10 दिन के अंदर एयर स्ट्राइक हुआ था।

मोदी जी कहते हैं भ्रष्टाचार हटाओ और यह कहते हैं भ्रष्टाचारियों को बचाओ। इंडिया गठबंधन को उन्होंने घमंडियां गठबंधन बताते हुए कहा कि यह सारे घमंडियां वाले परिवार वाली पार्टियां है उनके लिए परिवार से ज्यादा कुछ नहीं दिख रहा है। आप बताइए कांग्रेस राहुल गांधी, प्रियंका गांधी, सोनिया गांधी परिवार की पार्टी है कि नहीं। एक तरफ गरीब घर से आने वाला बेटा  प्रधानमंत्री बनता है जिसके पिता कभी पॉलिटिक्स में नहीं रहे वो मुख्यमंत्री बनता है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News