विश्वास सारंग को अर्थव्यवस्था का ‘अ’ सिखाएगी कांग्रेस! बाल पोथी के साथ भेंट की ये किताबें

8/2/2021 11:29:02 AM

इंदौर(सचिन बहरानी): महंगाई और आर्थिक व्यवस्थाओ को लेकर इन दिनों कांग्रेस द्वारा केंद्र और प्रदेश सरकार को जमकर घेरा जा रहा है और ये ही वजह है कि हाल ही में मध्यप्रदेश के मंत्री विश्वास सारंग ने एक बड़ा बयान देकर पूर्व पीएम जवाहरलाल नेहरू को महंगाई और बिगड़ी अर्थव्यवस्था के लिए जिम्मेदार बताया था। मंत्री विश्वास सारंग के इसी बयान से नाराज कांग्रेस ने उन्हें हिंदी वर्णमाला,कामर्स, इकोनॉमिक्स और गणित की किताब भेजी है।

PunjabKesari

इंदौर से भेजी गई किताबे मंत्री विश्वास सारंग तक कब पहुंचेगी ये बताना फिलहाल, मुश्किल है लेकिन एक तरह से कांग्रेस का ये कदम मंत्री सारंग के बयान पर पलटवार माना जा रहा है। प्रदेश कांग्रेस सचिव विवेक खंडेलवाल ने बताया कि मंत्री विश्वास सारंग द्वारा बढ़ती हुई महंगाई, बिगड़ती  अर्थव्यवस्था के लिए देश के पहले प्रधानमंत्री जवहरलाल नेहरू को दोषी बताया है और इस बात के विरोध में आज हिंदी वर्णमाला, बाल पोथी की पुस्तक उन्हें भेजी गई है ताकि वो अपनी बुद्धि का विकास कर सके।

PunjabKesari

कांग्रेस ने मंत्री विश्वास सारंग के बयान को बचकाना बताया और कांग्रेस नेता ने कहा कि हमे उनकी बुद्धि पर तरस आता है और ये जाहिर होता है की वो फर्जी डिग्री वाले है और उन्हें अर्थव्यवस्था का "अ" भी नहीं आता है। इसलिए उन्हें हिंदी वर्णमाला की पुस्तक बाल बोध भेजी ताकि वो वर्ण माला पढ़े और अपनी बुद्धि का विकास कर सके। वो प्रदेश के स्वास्थ्य मंत्री है उन्हें तीसरी संभावित लहर की तैयारी करना चाहिए और वो बेवजह बेतुके बयान दे रहे हैं। बाल पोथी के साथ उन्हें इकोनॉमिक्स, मैथस,कामर्स की किताबें भी भेजी गई है। कांग्रेस के इस कदम के बाद बीजेपी इस मामले पर क्या कदम उठाती है ये देखना दिलचस्प होगा फिलहाल तो राजनीति में अभी ज्ञानवर्धन चरम पर है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

static