कांग्रेस के खिलाफ BJP का प्रदर्शन, शिवराज बोले- MP तबाही और बर्बादी की ओर

4/13/2019 1:11:06 PM

भोपाल: एमपी में लोकसभा चुनाव की तारीख नजदीक आते ही बयानबाजी का दौर भी तेज हो गया है। राजनीतिक दलों के नेता आरोप- प्रत्यारोप लगाने से पीछे नहीं हट रहे हैं। इसी कड़ी में बीजेपी ने पूरे प्रदेश में सड़कों पर उतरकर कमलनाथ सरकार के खिलाफ धरना-प्रदर्शन किया। भोपाल में पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज चौहान समेत कई बीजेपी नेताओं और कार्यकर्ताओं ने 100 दिन की विफलताओ को लेकर जनता के बीच प्रदर्शन किया ।

PunjabKesari


शिवराज ने राहुल गांधी पर साधा निशाना 
इस मौके पर शिवराज ने प्रदेश की कमलनाथ सरकार और कांग्रेस पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर हमला बोला। शिवराज ने कहा कि 'कांग्रेस की कमलनाथ सरकार ने जो वादे किए थे 100 दिन बीत जाने के बाद भी पूरा नहीं किया। किसानों का कर्जा 10 दिन के अंदर माफ करने की बात की गई थी, जिसे अभी तक पूरा नहीं किया जा सका'।शिवराज ने कहा कि 'किसानों का कर्ज 48 हजार करोड़ , बजट का प्रावधान 5 हजार करोड़ और बैंको को दिए 1300 करोड़ पैसा ना धैला और भोजपुर का मैला।'
 

PunjabKesari


कांग्रेस पर जुबानी हमले का दौर इतने में न थमा। उन्होंने आगे कहा कि, आज मध्य प्रदेश तबाही और बर्बादी की ओर है। कांग्रेस ने बेटा बेटी पैदा होने के पहले और पैदा होने के बाद जो राशि दी जाती थी वो छीन ली। कांग्रेस ने गरीब आदमी से कफ़न तक छीन लिया जो बीजेपी सरकार अंतिम संस्कार के लिए 5 हजार रूपए देती थी वो भी छीन लिया। यहां तक की बेटे-बेटियों की फीस अब तक नही भरी। बेरोजगारों को रोजगार , बेरोजगारी भत्ता मिला क्या किसी को। नए- नए रोजगार ढोर चराओ, बैंड बजाओ, बंदर पकड़ लाओं और रीझ नचाओ। बहुत बुरा हाल हो रहा है मध्यप्रदेश का। हर आदमी अपने आप को ठगा सा महसूस कर रहा है, विकास के कामकाज ठप्प, वादे गायब'। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman

Recommended News

Related News