खस्ता हाल है MP के अस्पताल, सुविधाओं के नाम पर है महज दावे

1/11/2019 6:58:19 PM

दमोह: जिले के हटा सिविल अस्पताल का हाल बेहाल है। आए दिन सुर्खियों में रहने वाले हटा का सिविल अस्पताल में गड़बड़ियां थमने का नाम नही ले रही। अस्पताल में मरीजों के साथ सुविधाओं के नाम पर मजाक किया जाता है। 

PunjabKesari

अस्पताल में शुक्रवार को हुए नसबंदी शिविर में आपरेशन कराने आई महिलाओं को स्ट्रेचर नसीब नही हुआ, आपरेशन थियेटर से इनके परिजन महिलाओं को हाथो पर झुलाते हुए वार्डो में पलंग तक ले गए,अस्पताल की लापरवाही यंही खत्म नही होती, यहां के बच्चा वार्ड में दिन भर आवारा कुत्तों और पिल्लों का डेरा रहता है जो मरीजों के पलंग के नीचे उथल कूद करते कभी भी देखे जा सकते हैं मगर कर्मचारियों को इतनी फुर्सत नहीं कि इन आवारा जानवरो को भगा सकें।

PunjabKesari

इस संबंध में जब बीएमओ डॉ पीडी करगेया से बात की गी तो उन्होंने अब तक के सभी 22 शिविरों में इस प्रकार लापरवाही को मरीज महिलाओं के पति द्वारा जबरन हाथों में लाने की सफाई दी, यही नही आवारा जानवरो की बात भी हंस कर टाल दी।

PunjabKesari

बता दें कि, हटा के सिविल अस्पताल में गंभीर अनियमितताएं बरती जा रही हैं पिछले दिनों आशा कार्यकर्ताओं ने पैसे देकर नियुक्ति और मानदेय न मिलने पर बबाल किया था। अस्पताल कर्मचारियों की नामजद शिकायत के बावजूद यहां बीएमओ द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की जा रही।
PunjabKesari

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News