MP News: मोबाइल चोरी की शिकायत करने थाने गया था फरियादी, बाहर निकला तो बाइक भी हो गई पार

Saturday, May 11, 2024-01:24 PM (IST)

राजगढ़। मध्य प्रदेश के राजगढ़ जिले के पचोर क्षेत्र में एक व्यक्ति का मोबाइल चोरी हो गया था। जिसके बाद फरियादी थाने में शिकायत करने के लिए गया। जब फरियादी सुनील थाने से बाहर आया तो उसने देखा कि उसकी थाने के बाहर खड़ी बाइक भी गायब हो गई है। फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की जांच कर रही है ,घटना पचोर कस्बे की है। सुनील तोमर नाम के शख्स का मोबाइल जेडी मार्केट स्थित शराब ठेके के सामने से किसी ने चोरी कर लिया था। तभी घटना स्थल पर मौजूद लोगों ने सुनील से कहा कि इस बात की शिकायत थाने पर कीजिए।


जिसके बाद सुनील घटनास्थल पर मौजूद एक अज्ञात व्यक्ति को अपने साथ बाइक पर बैठाकर थाने पहुंचा था और बाइक को थाने के बाहर खड़ा कर दिया। सुनील ने पुलिस को मोबाइल चोरी होने के बारे में जानकारी दी और आवेदन देने के बाद जब सुनील बाहर आया तो देखा कि उसकी बाइक भी गायब हो गई है।

 PunjabKesari
बाइक के साथ खड़ा अज्ञात व्यक्ति भी मौके पर मौजूद नहीं था। इसके बाद सुनील दोबारा पुलिस के पास गया और मामले की जानकारी पुलिस को दी। यह घटना पिछले महीने की बताई जा रही है। फरियादी का इस घटना पर कहना है कि पुलिस ने अब तक मोबाइल और बाइक चोरी की रिपोर्ट लिखने समेत तलाश में कोई गंभीरता नहीं दिखाई है। वहीं इस मामले पर पचोर पुलिस का कहना है कि फिलहाल मामला जांच में है और चोरी गई मोटरसाइकिल और मोबाइल की तलाश जारी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News