SORRY कहने DSP के ऑफिस पहुंची Dancing girl, बोली- ऐसी गलती फिर नहीं दोहराउंगी

9/18/2021 3:47:30 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई इंदौर के ट्रैफिक चौराहे पर डांस करने वाली मॉडल श्रेया कालरा इंदौर के एमटीएच कंपाउंड स्थित ट्रैफिक विभाग में अपनी सफाई पेश करने के लिए पहुंची। जहां पर उसने डीएसपी के समक्ष माफी मांगते हुए कहा कि उसने गलती की है और आगे इस तरह की गलती नहीं दोहराएंगी।

PunjabKesari

ट्रैफिक चौराहे पर डांस कर कर कम समय में ख्याति पाने वाली मॉडल श्रेया कालरा ने शुक्रवार शाम डीएसपी उमाकांत चौधरी से मुलाकात कर इस पूरे इंसीडेंट पर माफी मांगी है और कहा है कि उनका इरादा ऐसा करने का बिल्कुल नहीं था और अब वह ट्रैफिक विभाग के साथ मिलकर लोगों को ट्रैफिक अवेयरनेस करने का काम करेंगे ।

PunjabKesari

श्रेया ने कहा कि वह सिर्फ लोगों को मास्क और ट्रैफिक के नियमों के प्रति जागरूक करने के लिए यह डांस करने के लिए गई थी लेकिन यह डांस गलत तरीके से ट्रेंड हो गया। उसने अपनी गलती पर माफी मांगी है हालांकि उनके खिलाफ विजय नगर थाने में मुकदमा दर्ज हो चुका है। उन्होंने कहा कि वह बिल्कुल नहीं चाहती कि लोग इसे देखकर एक ट्रेंड सेट कर लें और उन्हें फॉलो करें ऐसा करना कानून जुर्म है। अब वे ट्रैफिक विभाग के साथ मिलकर ट्रैफिक अवेयरनेस का काम करेंगे। वहीं डीएसपी ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ यहां आई है और उन्होंने अपनी गलती स्वीकार की है। इसलिए इस बात को वरिष्ठ अधिकारियों के संज्ञान में लाकर उनके खिलाफ जो कार्रवाई हुई है। उसको लेकर क्या किया जा सकता है इस पर चर्चा की जाएगी ।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News