कमलनाथ के मंत्री के बिगड़े बोल, कहा- संत लोग राजनीति में आएं तो पहले दें चरित्र प्रमाण पत्र

5/2/2019 10:03:37 AM

इंदौर: लगातार सुर्खियों में रहने वाली बीजेपी प्रत्याशी साध्वी प्रज्ञा पर कांग्रेस चौतरफा हमला कर रही है। इसी कड़ी में अब प्रदेश के कैबीनेट मंत्री ,सज्जन वर्मा ने बयान दिया है कि संत समाज से राजनीति में आने वाले लोगों से चरित्र प्रमाण पत्र लिया जाना चाहिए।

PunjabKesari

सज्जन वर्मा मजदूर दिवस के मौके पर आयोजित एक कार्यक्रम में इंदौर पहुंचे थे। उन्होंने कहा कि जिस तरह से एक छात्र एक स्कूल से दूसरे स्कूल में जाता है तो उससे चरित्र प्रमाण पत्र लिया जाता है, ऐसे में साध्वी और संतों से भी चरित्र प्रमाण पत्र लिया जाना चाहिए।

PunjabKesari


सज्जन सिंह ने पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पर भी निशाना साधते हुए कहा कि शिवराज सिंह ने नकली नर्मदा परिक्रमा यात्रा की जबकि सही मायनों में दिग्विजय सिंह ने नर्मदा परिक्रमा की है। उन्होंने कहा कि सिंहस्थ में घोटाले को अंजाम देने वाली बीजेपी सरकार से महाकाल ने बदला लिया है और अब राम के नाम पर वोट मांगने वाले मोदी से भगवान राम बदला लेंगे।
 

PunjabKesari


पीएम मोदी पर बरसते हुए उन्होंने कहा कि दुनिया में झूठ बोलने वाले लोगों का सर्वे होगा तो सबसे पहले नंबर पर पीएम मोदी का नाम सामने आएगा। बाबा रामदेव के पतंजलि समूह पर निशाना साधते हुए कहा कि जैसे ही देश में कांग्रेस की सरकार बनी तो पतंजलि समूह की जांच की जाएगी।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

ASHISH KUMAR

Recommended News

Related News