हम तुम पसंद करते हैं और शादी करना चाहते हैं...सरकारी कॉलेज के ड्राइवर-कंडक्टर ने छात्राओं के साथ की छेड़छाड़

Wednesday, Oct 16, 2024-06:09 PM (IST)

इंदौर (सचिन बहरानी) : इंदौर के गवर्नमेंट आर्ट्स एंड कॉमर्स कॉलेज में छात्राओं के लिए शुरू की गई नई बस सेवा में छेड़छाड़ की शिकायत सामने आई है। आरोप है कि बस के ड्राइवर और हेल्पर ने मिलकर छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की। शिकायत के अनुसार ड्राइवर और हेल्पर उन्हें अकेले बिठाकर ले जाते थे और अश्लील टिप्पणियां करते थे। आरोपियों ने छात्राओं को यह भी कहा कि वे उन्हें पसंद करते हैं और शादी करना चाहते हैं।

PunjabKesari

घटना के बाद मौक़े पर पहुंचे अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद ने ड्राइवर और हेल्पर पर आरोप लगाते हुए बताया की वे छात्राओं को अकेले बिठाते थे और अश्लील बातें करते थे। वे कहते थे कि तुझे पसंद करता हूं, शादी कर ले। जब पास में बैठेगी तब ही गाड़ी चलाऊंगा। हालांकि इस मामले में पुलिस ने दोनों आरोपियों में से एक को गिरफ्तार कर लिया है और मामला दर्ज कर लिया है।

PunjabKesari

मामले में थाना प्रभारी ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है और आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। इस मामले में एबीवीपी ने भी आक्रोश ज़ाहिर करते हुए प्रदर्शन किया और उन्होंने पुलिस और कॉलेज प्रशासन से आरोपियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Related News