कैश वैन में गार्ड की मौत बनी पहेली, आत्महत्या या गलती से चली गोली पर पर जांच जारी

4/7/2021 6:52:00 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक गार्ड ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम वाय अस्पताल पहुंचाया है। हालांकि उसने यह कदम क्यों उठाया इस बात की जांच पुलिस कर रही है कि गोली अपने आप चली है या गार्ड ने खुद मारी है।

PunjabKesari

घटना इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र की है जहां कोटक महिंद्रा बैंक के कैश कलेक्शन वाहन के गार्ड चरण सिंह ने खुद को गोली मारकर आत्महत्या कर ली। हालांकि चरण सिंह ने खुद को गोली क्यों मारी इस बात का पता नहीं लग सका है फिलहाल मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए एम वाय अस्पताल पहुंचाया है। दरअसल चेकमेट कंपनी कैश कलेक्शन का काम करती है जिसमें चरण सिंह गार्ड के रूप में यहां काम करता है। जहां ड्यूटी के दौरान चरण सिंह के पास 12 बोर की राइफल भी साथ रहती है। जब कैश कलेक्शन वेन बैंक के बाहर पहुंची ही थी जिसमें कंपनी के सुपरवाइजर केश लेकर अंदर गए ही थे कि अचानक से कर्मचारियों को गोली चलने की आवाज आई गाड़ी में देखा तो चरण सिंह खून से लथपथ पड़ा हुआ था जिसकी सूचना तुरंत पुलिस को दी गई।

PunjabKesari

वही तुकोगंज पुलिस ने मर्ग कायम कर शव को पोस्टमार्टम के लिए एमवाय अस्पताल भेज दिया औऱ उसके परिजनों को इस बात की जानकारी दी। फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है गोली गलती से चली है या गार्ड ने किसी कारणवश आत्महत्या की है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News