फेसबुक पर मिली CM कमलनाथ को बम से उड़ाने की धमकी, साइबर सेल में शिकायत

7/16/2019 2:39:10 PM

भोपाल: सीएम कमलनाथ को फेसबुक पर बम से उड़ाने की धमकी देने का मामला सामने आया है। कांग्रेस नेता ने मप्र साइबर सेल को ट्वीट कर इसकी जानकारी दी है, साथ ही आपत्तिजनक टिप्पणी करने वाले के खिलाफ एफआईआर कराई गई है। इससे पहले भी बिजली कटौती को लेकर सीएम पर आपत्तिजनक टिप्पणी करने पर सागर में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया था।

PunjabKesari

मध्यप्रदेश कांग्रेस सोशल मीडिया के महासचिव अमन दुबे ने बताया कि भाजपा समर्थक ने 11 जून को मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री कमल नाथ को बम से उड़ाने की धमकी देने वाला कमेंट लिख दिया। उसका कहना है कि मुख्यमंत्री कमल नाथ किसी का नहीं हुआ। अमन दुबे ने बताया कि वे “CM KAMALNATH FANS” नाम से एक ग्रूप का संचालन करते है और मुख्यमंत्री कमल नाथ से जुड़ी ख़बरों और उनकी जनहितैषी योजनाओं का प्रचार प्रसार उस ग्रूप के माध्यम से करते थे।

PunjabKesari

10 जून को अमन दुबे ने ग्रूप में एक फ़ोटो डाली जिसने मुख्यमंत्री कमल नाथ के साथ लिखा था “मुख्यमंत्री कमलनाथ” : आपका सेवक, आपके साथ। जिस पर एक भाजपा समर्थक अनिल राणा उर्फ “अनिल राणा किंग दिनेश” ने पहले उस फ़ोटो पर अश्लील अभद्र भाषा- गालियों का प्रयोग किया तथा उसने मुख्यमंत्री कमल नाथ को धमकी देने वाला कमेंट करते हुए यह कह दिया “कमलनाथ को बम से उड़ा दूँगा”


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News