इंदौर में भूमि अधिग्रहण के खिलाफ किसानों ने खोला मोर्चा , प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष जीतू पटवारी को सौंपा ज्ञापन..

1/25/2024 11:25:53 PM

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर में आज कार्यकर्ता सम्मेलन में शामिल होने के उद्देश्य से जीतू पटवारी पहुंचे थे, जहां सम्मेलन में पहुंचने के पूर्व ही भूमि अधिग्रहण के खिलाफ नारा बुलंद करते हुए किसानों ने जीतू पटवारी के काफिले को रोका और अपनी मांगों के संबंध में एक ज्ञापन दिया है, जिस में जीतू पटवारी ने भी उनके बीच जाकर उनकी समस्याओं को सुना और उनकी मांगों को उचित स्तर तक पहुंचाने की बात कही।

 

आपको बता दें कि किसानों का कहना है कि इंदौर से बुधनी रेलवे मार्ग और आउटर रिंग रोड़ को लेकर ग्रामीण क्षेत्र के किसानों की भूमि को अधिग्रहण किया जा रहा है, इस बात को लेकर किसानों में नाराजगी है, किसानों द्वारा यहां पर विरोध जाहिर किया जा चुका है, वहीं आज किसानों ने जीतू पटवारी के काफिले को बीच रास्ते में रोककर उन्हें अपनी मांगों के संबंध में ज्ञापन सौंपा।

 

 जीतू पटवारी ने किसानों से मुलाकात की जीतू पटवारी का कहना था कि कांग्रेस नेता राहुल गांधी अपनी न्याय यात्रा को लेकर आगामी दिनों में उज्जैन पहुंचेंगे। यहां पर उनको इस बात से अवगत कराया जाएगा और किसानों द्वारा की जा रही इस मांग को संज्ञान में लेकर एक उचित स्तर पर इन मांगों को लेकर जाया जाएगा और उनकी कोशिश है कि दोगुना और चार गुना मुआवजा दिए जाने का जो नियम था, उसके अनुसार किसानों को राशि मिलनी चाहिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Recommended News

Related News