अनूपपुर में हैवान बना पिता,8 माह की बच्ची के हाथ - पांव तोड़े, जिंदगी और मौत की जंग लड़ रही मासूम...

5/23/2024 11:44:33 AM

अनूपपुर। (दुर्गा शुक्ला ): मध्य प्रदेश के अनूपपुर जिले में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। पिता ने अपनी 8 साल की बच्ची के हाथ और पैर तोड़ दिए। बच्ची को जिला चिकित्सालय में उपचार के लिए भर्ती कराया गया बाद में गंभीर हालत को देखते हुए बच्ची को मेडिकल कॉलेज शहडोल के लिए रेफर कर दिया गया है यहां बच्ची का इलाज चल रहा है।

PunjabKesari

जानिए क्या है पूरा मामला...

अनूपपुर जिले के विवेक नगर निवासी खुशबू महरा ने बताया कि सुभाष महरा से प्रेम विवाह कर साथ में चचाई थाना क्षेत्र के विवेक नगर रहती है। लेकिन कुछ दिनों से पति सुभाष से किसी बात को लेकर उसका विवाद चल रहा था। जिससे पति अपनी पत्नी और 8 माह की बच्ची श्री से पीछा छुड़ाना चाहता है। वह उनके साथ नहीं रहना चाहता, जिसको लेकर आए दिन विवाद होता रहता है। पत्नी खुशबू बुधवार को अपनी 8 माह की बच्ची को पति के हवाले छोड़कर लकड़ी बीनने गई थी और जब घर वापस आई तो देखा कि बच्ची रो रही थी। पूछने पर पिता ने कहा कि बच्ची खाट से गिर गई है। उसे जिला अस्पताल ले कर आई तो पता चला की उसके दोनों हाथ, एक पैर और कमर की हड्डियां टूट गई हैं। डॉक्टर ने बच्ची को बेहतर इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज शहडोल रेफर किया है।


आरोपी पिता पर पुलिस ने दर्ज किया मामला..

पुलिस सहायता केंद्र जिला चिकित्सालय ने घायल बच्ची के मां का बयान लेकर चचाई पुलिस को जांच के लिए तहरीर भेज दी है। इसके बाद इस मामले में पुलिस ने आरोपी पिता सुभाष महरा उर्फ छोटू पर अपराध दर्ज करते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है। अभी पुलिस मामले की जांच कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News