MP News: हैवानियत की दास्तां! सगे बाप ने बेटी से किया कई बार दुष्कर्म, उत्तेजना बढ़ाने यह खिलाया..

Sunday, May 12, 2024-12:52 PM (IST)

आगर मालवा। मध्य प्रदेश के आगर मालवा जिले में एक कलयुगी पिता ने अपनी बेटी के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है। पिता अपनी सगी बेटी के साथ 7 साल तक दुष्कर्म करता रहा। आरोपी अपनी बेटी को उत्तेजना बढ़ाने के कैप्सूल भी खिला रहा था। इसके बाद पिता की हरकतों से परेशान होकर बेटी ने चुपचाप पिता की करतूत कैमरे में कैद कर ली और सीधे थाने पहुंच कर पुलिस को इस पूरे मामले की जानकारी दी। पुलिस ने आरोपी पर मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। 

PunjabKesari

प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती जब 16 साल की थी तब से उसका पिता उसके साथ शोषण कर रहा था। इसके बाद एक दिन युवती ने इस बात की जानकारी अपनी एक सहेली को दी। सहेली ने युवती से कहा कि वह परिवार वालों को जाकर बता दे। इसके बाद युवती ने पहले ऑनलाइन हिडन कैमरा खरीदा और पिता की करतूत को कैमरे में कैद कर लिया। 

 

युवती को उसका काका भी धमकाता था और कहता था कि पिता जो कर रहे हैं उनको करने दें और अपनी सहेली के खिलाफ जाकर रिपोर्ट दर्ज कराए। इसके बाद युवती अपने पिता और काका के साथ थाने पहुंची थी और यहां पर उसने पुलिस को पूरी सच्चाई बता दी। इस मामले में कोतवाली थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी पिता को पकड़ लिया है। लेकिन अभी काका फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News