इंदौर के छत्रीपुरा में कांग्रेस के ब्लॉक अध्यक्ष के साथ मारपीट, वीडियो वायरल

7/6/2022 5:56:05 PM

इंदौर(सचिन बहरानी): यूं तो इंदौर में आज सुबह से ही लोगों में मतदान को लेकर उत्साह देखा जा रहा था और प्रशासन ने भी शांतिपूर्ण मतदान को लेकर कई दावे किए। हालांकि, इंदौर की विधानसभा 1 के वार्ड क्रमांक के सिरपुर स्थित मतदान केंद्र पर निर्वाचन के दौरान मतदाताओं को मतदान केंद्र पर नहीं जाने देने का मामला सामने आया था जिसके बाद बीजेपी के मेयर प्रत्याशी पुष्यमित्र भार्गव और कांग्रेस के मेयर प्रत्याशी संजय शुक्ला मौके पर पहुंचे थे। इसके बाद मामूली विवाद को शांत किया गया और दोनों ही प्रत्याशियों ने साथ में तस्वीर खिंचवाकर खुशनुमा माहौल में लोकतंत्र के उत्सव को मनाने का संदेश दिया।

PunjabKesari

हालांकि, इस संदेश का इंदौर की विधानसभा क्षेत्र क्रमांक 4 के वार्ड 69 में मेयर प्रत्याशियों के संदेशों का असर नहीं दिखा। यहां कांग्रेस मंडलम अध्यक्ष सुनील सोलंकी के साथ बीजेपी कार्यकर्ताओं द्वारा मारपीट करने सूचना आई है। यहां से बीजेपी मीता रामबाबू राठौर और कांग्रेस की ओर से शिखा मधुसूदन भलिका पार्षद प्रत्याशी के तौर पर चुनावी मैदान में आमने-सामने है। मिली जानकारी के मुताबिक वोटिंग के दौरान अवैध तरीके से वोटिंग को रोकने के लिए जब कांग्रेस के मंडल अध्यक्ष सुनील सोलंकी ने विरोध किया तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने उनकी पिटाई कर दी। कांग्रेस का आरोप है बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मारपीट की घटना को अंजाम दिया है। जिसका का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है मारपीट का पूरा मामला वार्ड 69 के बूथ क्रमांक 15 परसरामपुरिया स्कूल का है।

PunjabKesari

इधर, घटना के बाद कांग्रेस मेयर प्रत्याशी संजय शुक्ला भी छत्रीपुरा थाना पहुंचे और वहां से उन्होंने इंदौर पुलिस कमिश्नर और छत्रीपुरा थाना प्रभारी से फोन पर बात कर कार्रवाई की मांग की। फिलहाल, थाने पर कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद है और कांग्रेस पुलिस से रिपोर्ट दर्ज करनें की मांग कर रही है। वही डीसीपी आर.के. सिंह ने बताया कि वोटो को लेकर मामूली सी कहा सुनी हुई और उन्होंने इस मामले में कहा कि बड़ा विवाद नहीं है। जबकि मारपीट का 3 सेकंड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

meena

Recommended News

Related News