आखिरकार गृहमंत्री नरोत्तम ने छोड़ ही दी अपनी जिद, गलती मानते हुए बोले, अब मैं मास्क पहनूंगा

9/24/2020 11:43:45 AM

भोपाल (प्रतुल पाराशर): मध्यप्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पंजाब केसरी की खबर के बाद आखिरकार अपनी जिद छोड़ ही दी। काफी लंबे समय से बिना मास्क लगाए घूमने वाले नरोत्तम मिश्रा ने मान ही लिया कि मास्क न पहनना उनके लिए और दूसरों के लिए भी हानीकारक है। ट्वीट करते हुए उन्होंने कहा कि ‘कहा मास्क पहनने के बारे में मेरे बयान से कानून की अवहेलना महसूस हुई है। यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की भावना के अनुरूप नहीं था। मैं अपनी गलती मानते हुए खेद प्रकट करता हूं। मैं स्वयं भी मास्क पहनूंगा। समाज से भी अपील करूंगा कि सभी मास्क पहने और सोशल डिस्टेंसिंग के नियमों का पालन करें। 

दरअसल बीते दिनों इंदौर में गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि वे किसी कार्यक्रम में मास्क नहीं पहनते हैं, उनसे पत्रकारों ने दोबारा वजह पूछी तो दोबारा भी उन्होंने कहा कि मैं मास्क पहनता ही नहीं हूं। जिसके मुख्य विपक्षी दल कांग्रेस के तमाम नेताओं ने नरोत्तम पर निशाना साधना शुरू कर दिया। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट करते हुए कहा कि ‘प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा की देश के प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी और प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह को खुली चुनौती कि “ मै मास्क नहीं पहनता” है कोई माई का लाल जो नियमो के उल्लंघन पर इन पर कार्यवाही का साहस दिखा सके ? नियम सिर्फ़ जनता के लिये?

PunjabKesari

वहीं जब अपने ही बयान पर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा चौतरफा घिरने लगे तो मीडिया के सामने आकर उन्होंने सफाई दी और कहा कि वे मास्क पहनते हैं लेकिन लंबे समय तक के लिए नहीं, हालांकि बाद में उन्होंने ट्वीट करते हुए भी कह दिया कि अब वे मास्क पहनेंगे और दूसरों से भी यही अपील करेंगे।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Vikas kumar

Recommended News

Related News