BJP सांसद और पूर्व मंत्री के नेतृत्व में बिना परमिशन निकली रैली, भाजपा नेताओं सहित 300 लोगों पर FIR

1/9/2020 12:46:19 PM

बुरहानपुर: बुरहानपुर में बिना अनुमति से सीएए के समर्थन में निकाली गई रैली को लेकर 300 लोगों पर एफआईआर दर्ज की गई है। इस मौन रैली में भाजपा सांसद नंद कुमार सिंह, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनिस समेत 21 लोगों के खिलाफ नामजद और 300 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। बताया जा रहा है कि यह रैली प्रशासन की अनुमति के बगैर निकाली गई थी।

PunjabKesari

जानकारी के अनुसार, शहर के कई संगठनों ने मिलकर सीएए के समर्थन में रैली का आयोजन किया था। वहीं वर्तमान में जिला दंडाधिकारी ने बताया कि जिले में 144 लागू है और शहर में बिना अनुमति रैली जूलूस सभा पर प्रतिबंध लगा हुआ है। इस रैली का नेतृत्व कर रहे भाजपा सासंद नंदकुमार सिंह चौहान, पूर्व मंत्री अर्चना चिटनीस, महापौर अनिल भोंसले और कई अन्य कार्यकर्ताओं के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई है।

PunjabKesari

कांग्रेस की शिकायत के बाद दर्ज हुए मामले
इस मौन रैली के खिलाफ दो पक्षों की शिकायत के बाद मामला दर्ज किया गया। पहली शिकायत युवा नेता नूर काज़ी के नेतृत्व में की गई जिसमें एसपी कलेक्टर से मिल कर बिना परमिशन रैली निकले वाले के खिलाफ मामला दर्ज करने की मांग की वही दूसरी शिकायत कांग्रेस जिलाध्यक्ष अजयसिंह रघुवंशी के नेतृत्व में कांग्रेस नेताओं ने की।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News