इंदौर में बस बॉडी बिल्डर वर्कशॉप में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान..

Friday, Sep 13, 2024-06:24 PM (IST)

इंदौर। (सचिन बहरानी): मध्य प्रदेश के इंदौर जिले के देवास रोड़ इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित बस बॉडी बिल्डर्स के वर्कशॉप में भीषण आग लग गई, जिसके चलते वर्कशॉप में खड़ी कई नई बसें जलकर खाक हो गई, करीब दो घंटे में पुलिस फायर फाइटर ने आग पर काबू किया, वहीं वर्कशॉप मालिक के अनुसार लाखों रुपए का नुकसान बताया है। इंदौर के  लसूड़िया थाना स्थित एसआर कंपाउंड में एक बस बॉडी बिल्डर के वर्कशॉप में अचानक आग लग गई, वर्कशॉप में मौजूद कर्मचारियों ने फायर सेफ्टी सिस्टम से आग बुझाने का प्रयास किया लेकिन आग और भड़क गई जिसकी चपेट में आने से नई बनकर तैयार खड़ी बसों में आग लग गई।

PunjabKesariमौके पर मौजूद कर्मचारियों ने समय रहते बाकी बसों को वर्कशॉप के पीछे खुले मैदान में पहुंचा दिया जिससे कई बसें आग की चपेट में आने से बच गई। वहीं बसों के कुशन और पैकिंग में इस्तेमाल होने वाले थर्माकोल फोम और कपड़ों में आग लग गई जिसके चलते आग ने विकराल रूप ले लिया। सूचना के बाद पुलिस फायर फाइटर भी मौके पर पहुंची और आग बुझाना शुरू की जिन्हें आग पर काबू पाने में दो घंटे का समय लग गया और कई टैंकर पानी भी डालना पड़ा, आखिरकार आग पर काबू कर लिया गया है। 

PunjabKesariवर्कशॉप के मालिक की माने तो आग कैसे लगी इसकी जानकारी नहीं है लेकिन आग में लाखों का नुकसान हो गया है। वहीं पुलिस फायर स्टेशन के एएसआई सुरेंद्र दुबे ने बताया कि फायर स्टेशन को भीषण आग की सूचना मिली थी जिसके बाद फायर फाइटर की तीन गाड़ियां तुरंत मौके पर भेजी गई जहां दस से ज्यादा टैंकरों से पानी डालने के बाद आग पर काबू कर लिया गया है, फिलहाल आग कैसे लगी इस बारे में बताना मुश्किल है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News