रायसेन में कपड़े की दुकान में लगी भीषण आग, लाखों रुपए का हुआ नुकसान ,युवक झुलसा

Monday, Oct 28, 2024-11:01 AM (IST)

रायसेन। (शिवलाल यादव): शहर के चोपड़ा मोहल्ले में स्थित एक रुई और  कपड़े की दुकान में अचानक आग के शोले भड़कने लगे रुई और कपड़े की दुकान में अचानक भीषण आग लग गई। दुकान में आग लगने का कारण शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। रुई और कपड़े की दुकान में आग लगने से लगभग 8 से 10 लाख रुपए का नुकसान होने की आशंका जताई जा रही है। आग लगने के काफी देर बाद स्थानीय लोगों की सूचना पर मौके पर नपा की फायर ब्रिगेड पहुंची। काफी देर तक फायर बिग्रेड भी आग पर काबू नहीं पा सकी। 

दुकानदार शफीक मौलाना रुई रजाई गद्दों और कपड़े की दुकान चलाते हैं। लगभग एक घंटे की मशक्कत के बाद भी आग पर काबू नहीं पाया जा सका। आग लगने से दुकान मालिक शराफत मियां की हालत बिगड़ गई। आग बुझाते समय किशोरी लाल गंभीर रूप से आग में झुलस गया। उसे  गंभीर हालत में इलाज के लिए जिला अस्पताल दाखिल कराया गया है।

PunjabKesari
कोतवाली थाना पुलिस के अनुसार रायसेन भोपाल मार्ग पर वार्ड नंबर 18 संजय नगर में किले पर जाने के रास्ते के सामने यह दोनों दुकानें थी। कोतवाली पुलिस ने बताया कि आग लगने का कारण बिजली का शार्ट सर्किट बताया जा रहा है। इस आग की घटना से करीब 8 से 10 लाख रुपये की सामग्री के नुकसान होने का आंकलन है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Himansh sharma

Related News