पूर्व CM कमलनाथ ने प्रदेश के कल्याण के लिए किया हवन-पूजन, इंदौर में मेडिकल टीम पर हमले को बताया निंदनिय

4/2/2020 4:21:38 PM

भोपाल(इजहार हसन खान): मध्य प्रदेश में कोरोना के बढ़ते संक्रमण से चिंतिंत प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ ने आज हवन-पूजन किया। यह पूजा जनता के उत्तम स्वास्थ्य एवं सम्पूर्ण कल्याण की कामना के साथ की गई। पूर्व मुख्यमंत्री ने ट्वीटर के माध्यम से इंदौर में मेडीकल टीम पर हुए पथराव की निंदा की है। वहीं उन्होंने प्रदेशवासियों को रामनवमी की शुभकामनाएं दी और पूजन के बाद कहा कि इससे मप्र को जल्द ही सभी विघ्न-बाधाओं से मुक्ति मिलेगी और हम पहले की तरह तरक़्क़ी की राह पर होंगे।


सीएम कमलनाथ ने ट्वीट करते हुए, प्रदेश के इंदौर के रानीपुरा में पूर्व में व कल टाटपट्टी बाखल में स्वास्थ्य कर्मियों के साथ हुए दुर्व्यवहार व पथराव की घटना बेहद दुःखद व निंदनीय है। ऐसा कृत्य करने वाले समाज , इंसानियत व मानवता के दुश्मन है। संकट की इस घड़ी में अपनी जान जोखिम में डालकर जनता की सुरक्षा कर रहे व अपने कर्तव्यों का पालन कर रहे डॉक्टर्स , स्वास्थ्य कर्मियों व प्रशासन के अधिकारियों का सभी को आगे आकर सहयोग करना चाहिये व उनके सेवा के जज़्बे को सलाम करना चाहिये। ऐसी घटनाओं से प्रदेश शहर व देश शर्मशार होता है। प्रशासन डॉक्टर्स व स्वास्थ्य कर्मियों की सुरक्षा के पर्याप्त इंतज़ाम करे व ऐसी घटनाओं को रोकने के पुख़्ता इंतज़ाम करे।

 

आपको बता दें कि,  इंदौर में टाट पट्टी बाखल क्षेत्र में कोरोना के मरीज की मौत हो गई थी। जिसके बाद उस मरीज़ के संपर्क में जो लोग भी आए स्वास्थ्य विभाग की टीम उनकी स्क्रीनिंग के लिए गई थी। लेकिन क्षत्रिपुरा थाना इलाके के लोगों ने उन पर पथराव किया और विरोध शुरू कर दिया। उस दौरान पूरे इलाके में जमकर हंगामा हुआ। मेडिकल टीम को जान बचाने के लिए भागना पड़ा था। तनाव को देखते हुए बड़ी तादाद में पुलिस बल तैनात किया गया था। हालांकि उसके बाद 7 आरोपियों पर मामला दर्ज कर लिया गया। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News