नरोत्तम मिश्रा का बड़ा बयान- ‘मिलावट खोरी के खिलाफ सिंधिया लड़ें युद्ध, हम उनके साथ हैं’

10/22/2019 1:34:49 PM

भोपाल: मुख्यमंत्री कमलनाथ ने सोमवार को गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात कर अतिवृष्टि से हुए नुकसान के लिए राहत राशि देने की मांग की है, जिसको लेकर पूर्व कैबिनेट मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने सवाल खड़े करते हुए मुख्यमंत्री से पूछा है कि ‘वे पहले यह बताएं कि अतिवृष्टि का पैसा किसानों को कितना दिया गया है। प्रदेश में किसानों के साथ बहुत अन्याय हो रहा है’।

PunjabKesari, Madhya Pradesh News, Bhopal News, Congress, BJP, Narottam Mishra, Jyotiraditya Scindia, adulteration, Kamal Nath government, law and order

नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि ‘केंद्र सरकार से जो पैसा मिलेगा उसका श्रेय कांग्रेस सरकार लेगी और किसानों की मदद करने का सेहरा भी अपने सिर बांधेगी’। सिंधिया के द्वारा हाल ही में दिए गए मिलावट खोरी के बयान को लेकर पूर्व मंत्री का कहना है कि 'मैं सिंधिया जी से कहूंगा की सरकार में मिलावट के खिलाफ युद्ध करें। हम उनके साथ है। सरकार में मिलावट के खिलाफ लड़ें युद्ध। आज तक कमलनाथ जी ने स्वरोजगार, विवाह योजना, रोजगार योजना का कोई भी आंकड़ा नहीं दिया है। एक भी बेरोजगार नौजवान को बेरोजगारी भत्ता नही दिया है। जब से कांग्रेस की सरकार आई है क्रूरता अपराध की पराकाष्ठा हो रही है। इस सरकार में पिछले 9 महीनों में अपराध बढ़े हैं’।


Vikas kumar

Related News