झारखंड में कांग्रेस तीसरे नंबर की पार्टी, इसलिए बांट रही है मिठाइयां- पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा

12/24/2019 1:13:19 PM

भोपाल: झारखंड में कांग्रेस महागठबंधन की शानदार जीत से कांग्रेस खेमें में खुशी की लहर है। झारखंड की 81 विधानसभा सीटों पर जेएमएम-कांग्रेस-आरजेडी गठबंधन को 47 सीटों के साथ बहुमत मिला है, वहीं बीजेपी को केवल 25 सीटें मिली हैं। इतना ही नहीं राज्य के सीएम रघुवर दास अपनी सीट भी नहीं बचा पाए। झारखण्ड चुनाव परिणाम का मध्य प्रदेश की राजनीति में काफी असर देखने को मिला है। कांग्रेस जहां बीजेपी पर निशाना साध रही है, वहीं कांग्रेस के जश्न पर बीजेपी निशाना साध रही है। 

PunjabKesari

मंगलवार को झारखंड चुनाव परिणाम के बाद कांग्रेस की खुशी पर पूर्व मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने तंज कसते हुए कहा कि, कांग्रेस वहां तीसरे नंबर की पार्टी हैं इसलिए मिठाई बांट रही हैं, कांग्रेस कभी झारखंड में 1 नंबर की पार्टी होती थी। इतना ही नहीं नरोत्तम मिश्रा ने विभिन्न मुद्दों को लेकर भी सरकार को घेरा।

PunjabKesari

उन्होंने कहा कि CAA औऱ NRC को लेकर कांग्रेस जनता में भ्रम फैला रही है। भोपाल में कांग्रेस के मार्च से पहले कलेक्टर द्वारा धारा 144 हटाने को लेकर भी सवाल उठाए। वहीं अशोकनगर में एसपी के तबादले पर भी नरोत्तम मिश्रा ने सरकार पर निशाना साधा। उन्होंने कहा सरकार अधिकारियों पर दवाब बना रही है, सरकार में ऊपर से भ्रष्टाचार चल रहा है। भूमिहीनों को अधिकार पत्र देने के सरकार के फैसले को लेकर उन्होंने कहा कि, इनकी रणनीति झूठ बोलने की हैं, एक साल में कुछ भी नहीं किया, किसान कर्ज माफी नहीं हुई, गौशाला नहीं खुली और न हीं किसानों का बोनस नहीं दिया गया।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

meena

Recommended News

Related News