मीडिया से बोले गौरीशंकर बिसेन, जो सत्ता में आने के बाद धारा 370 हटाने की बात करते हो मैं उन राहुल गांधी को नहीं पहचानता!

3/27/2023 2:56:10 PM

इंदौर (सचिन बहरानी): इंदौर में योग के कार्यक्रम में 1 दिवसीय दौरे पर मप्र पिछड़ा वर्ग कल्याण आयोग के अध्यक्ष गौरीशंकर बिसेन (gaurishankar bisen) पहुंचे। पूर्व मंत्री योग के बाद एयरपोर्ट रोड स्तिथ एमआईसी सदस्य निरंजन सिंह चौहन के कार्यालय पर पहुंचे। उन्होंने राहुल गांधी (rahul gandhi) को पहचानने से इंकान किया। उन्होंने कहा कौन राहुल गांधी मैं नहीं पहचानता हूं। ऐसे राहुल गांधी जिन्हें यह पता नहीं कि सत्ता में आएंगे और धारा 370 को समाप्त कर पाएंगे। कभी उन्होंने देखा कि एक जवान की पत्नी जो शादी होकर घर आती है, हरे कांच की चूड़ियां भी नहीं होती, उसकी हाथ की महंदी भी नहीं उठती और वो जवान सीमा की रक्षा करते हुए कश्मीर को बचाते हुए शहीद हो जाता है।

मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं राहुल गांधी जी: गौरीशंकर बिसेन

जम्मू-कश्मीर से धारा-370 को बहाल करने की बात करने वाले, मैं कहना चाहता हूं कि राहुल गांधी जी मानसिक रूप से दिवालिया हो चुके हैं। राहुल गांधी का बयान को न सुनना चाहिए और न ही उनके बयानों पर किसी प्रकार का कोई रिएक्शन देना चाहिए। पूर्व मंत्री गौरीशंकर बिसेन ने आगे कहा कि वह खुद सड़कों पर उतर आएं, क्योंकि कांग्रेस के पास अब कुछ काम नहीं बचा है। सड़कों पर उतरे, खूब मेहनत करें। अबकी बार 200 पार, अबकी बार 5वीं बार, फिर शिवराज, फिर भाजपा।

PunjabKesari

मुंगेरीलाल के सपने देख रही है कांग्रेस: बिसेन  

बीजेपी नेता गौरीशंकर बिसेन ने रामचरितमानस (Ramcharitmanas) का दोहा दोहराते हुए कहा कि कमलनाथ (kamal nath) की सरकार जब थी, तब उन्होंने अपने वादे पूरे नहीं किए। रामायण में लिखा है कि रघुकुल रीत सदा चली आई प्राण जाए पर वचन न जाई जो उन्होंने अपने वचन पत्र में लिखा था, वह आज तक पूरा नहीं किया है। कमलनाथ की सरकार कब आएगी उसका पता नहीं, कांग्रेस (congress) मुंगेरीलाल के सपने देख रही है।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Vikas Tiwari

Recommended News

Related News