विधायक निधि की राशि चहेतों को बांटने के आरोप में घिरे ''विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम'', अब दी है सफाई

6/22/2022 12:27:40 PM

रीवा (सुभाष मिश्रा): पंचायत चुनाव प्रचार (panchayat election mp 2022) के दौरान ग्रामीणों के बीच पहुंचे विधानसभा अध्यक्ष गिरीश गौतम (mp assembly president) पर कुछ ग्रामीणों ने विधायक निधि की राशि चहेतों को बांटने का आरोप लगाया है।। इस बात से नाराज गिरीश गौतम (girish gautam) ने ग्रामीणों को चुनौती देते हुए कहा है कि भ्रष्टाचार कि मैं राजनीति नहीं करता, किसी ने आरोप सिद्ध कर दिया तो मैं राजनीति छोड़ दूंगा। इस वाक्ये का वीडियो अब सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा है। यह वीडियो कहां का है? अभी यह स्पष्ट नहीं हो पाया है।

बेटे के समर्थन में प्रचार करने पहुंचे थे गांव 

विधानसभा अध्यक्ष, जिला पंचायत के चुनाव में बेटे के समर्थन में प्रचार करने गांव आये थे। वहां कुछ ग्रामीणों ने उन पर आरोप लगाया, इस पर गिरीश गौतम (bjp leader girish gautam) ने कहा कि उन्होंने जरूरतमंदों को विधायक निधि की राशि बांटी है। किसी को भी एक रुपया नकद या फिर चेक के रूप में नहीं दिया है। सभी को आरटीजीएस के माध्यम से खाते में पैसे दिए हैं। अब तक सौ से अधिक लोगों को राशि आरटीजीएस के माध्यम से बांटी जा चुकी है।

गिरीश गौतम ने दी सफाई 

इस दौरान गिरीश गौतम (girish gautam) ने कहा कि यदि मैंने किसी को नकद या चेक में राशि दी है तो मुझे पूरे गांव का वोट नहीं चाहिए। ऐसा नहीं है तो एक भी वोट किसी दूसरे को नहीं जाना चाहिए। दोनों पक्षों ने शर्त मंजूर कर लिया है। विधानसभा अध्यक्ष ने उन्हें बुलाकर पूरा हिसाब दिखाने की बात भी कही है। उन्होंने यह भी कहा कि चुनाव मैदान में कोई छोटा या बड़ा नहीं होता। चुनाव में सभी को चुनौती का सामना करना पड़ता है।

आरटीजीएस के माध्यम से खातों में पहुंचती है राशि: विधानसभा अध्यक्ष  

उन्होने आगे कहा कि चुनाव का समय है। प्रचार- प्रसार के लिए किसी ग्राम पंचायत में गया था। कुछ लोगों ने कहा कि हम अपने लोगों को स्वेच्छा से विधायक निधि की राशि देते हैं। हमने कहा कि जिसे भी दिया है वह आरटीजीएस के माध्यम से दिया है। भ्रष्टाचार की राजनीति नहीं करता। यदि किसी ने सिद्घ कर दिया तो राजनीति छोड़ दूंगा।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

News Editor

Devendra Singh

Related News

Recommended News